एसोसिएशन के विलय पर ही मिलेगी बीसीआइआइ से मान्‍यता: राजीव शुक्‍ला

राज्‍य में चल रही दो अलग क्रिकेट एसोसिएशन के विलय के बाद ही क्रिकेट एसोसिएशन को बीसीसीआइ से मान्‍यता से मिल पाएगी। राज्‍य सभा सांसद और आइपीएल के चैयरमेन राजीव शुक्‍ला ने यह बात कही।

By Thakur singh negi Edited By: Publish:Wed, 25 Nov 2015 07:05 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2015 09:10 PM (IST)
एसोसिएशन के विलय पर ही मिलेगी बीसीआइआइ से मान्‍यता: राजीव शुक्‍ला

हरिद्वार। राज्य में चल रही दो अलग क्रिकेट एसोसिएशन के विलय के बाद ही क्रिकेट एसोसिएशन को बीसीसीआइ से मान्यता से मिल पाएगी। राज्य सभा सांसद और आइपीएल के चैयरमेन राजीव शुक्ला ने यह बात कही। राजीव शुक्ला उत्तराखंड क्रिकेट फेडरेशन की ओर से भल्ला मैदान में स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर प्रदेश में क्रिकेट को उभारने की बात कही।
आज भल्ला मैदान में स्टेडियम का उद्घाटन सीएम हरीश रावत ने किया। इस मौके पर सीएम रावत ने कहा कि उत्तरखंड में दो अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैदान बन रहे हैं। जब तक एसोसिएशन को को बीसीसीआइ से मान्यता नहीं मिल जाती तब तक सरकार को आय के स्रोत बढ़ाने को खुद ही प्रयास करना होगा। इसके लिए ग्रेट खली को उत्तराखंड बुलाकर मुकाबले कराए जाएंगे।
आयोजन स्थल पर एक अजीब वाकये से भी सीएम का साबका हुआ। इस मौके पर मेयर मनोज गर्ग ने कार्यक्रम की अनुमति नगर निगम से नहीं लेने पर नाराजगी जताई। मंच में भी बकायदा उन्होंने नाराजगी जताई। बहरहाल कार्यक्रम आगे बढ़ा। मौजूद राज्य सभा सांसद और आइपीएल के चैयरमैन राजीव शुक्ला ने प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने की बात कही।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि तत्कालीन बहुगुणा सरकार में आइपीएल मैचों के लिए ओएनजीसी में ग्राउंड का शुभारंभ किया था। मगर आज तक यह काम पूरा नहीं हो सका। इस वजह से खेल शुरू नहीं हो पा रहे हैं।
पढ़ें- शांतिकुंज में भारतीय संस्कृति को जान अभिभूत हुआ दल

chat bot
आपका साथी