मेढ़ तोड़ खेत में घुसा पानी तो बच्चे को मारी गोली, मौत

सिंचाई के वक्त मेढ़ टूटने से पानी दूसरे खेत में घुसा तो दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सात वर्षीय बच्चे को गोली मार दी। बच्चे की देर रात मौत हो गई।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 08:29 AM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 11:07 AM (IST)
मेढ़ तोड़ खेत में घुसा पानी तो बच्चे को मारी गोली, मौत
मेढ़ तोड़ खेत में घुसा पानी तो बच्चे को मारी गोली, मौत

लक्सर, हरिद्वार [जेएनएन]: सिंचाई के वक्त मेढ़ टूटने से पानी दूसरे खेत में घुसा तो दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के सात वर्षीय बच्चे को गोली मार दी। देर रात बच्चे की मौत हो गई। आरोपित फरार हैं।

पुलिस के मुताबिक लक्सर के जैनपुर गांव में फरजान और कल्लू के बीच काफी समय से रंजिश है। बताया जा रहा है कि फरजान अपने खेत में पानी दे रहा था। इस दौरान पानी मढ़ तोड़कर कल्लू के खेत में चला गया। इस पर दोनों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। तब आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर शांत किया। 

इसके बाद फरजान अपने घर के बाहर सात वर्षीय बेटे कामरान के साथ खड़ा था। आरोप है कि इसी दौरान कल्लू बंदूक लेकर अपने परिजनों के साथ वहां पहुंचा और गाली-गलौच करते हुए गोली चला दी। गोली कामरान के सिर में लगी। इसके बाद कल्लू और साथ आए लोग भाग गए। 

लक्सर कोतवाली निरीक्षक टीएस राणा ने बताया कि गोली की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चे को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। दूसरी ओर पुलिस ने गांव में लोगों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली।

कोतवाल ने बताया कि हालांकि अभी तहरीर नहीं मिली है, लेकिन कल्लू की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया यह भी पता लगाया जा रहा है कि बंदूक लाइसेंसी है अथवा नहीं।

यह भी पढ़ें: झगड़े को लेकर थाने पहुंचा प्रेमी युगल, सगार्इ भी तोड़ी

यह भी पढ़ें: लड़की ने रिश्ता ठुकराया तो युवक ने उसके घर भेजा जासूस 

यह भी पढ़ें: मजनू को फेसबुक पर मैसेज भेजना पड़ा महंगा, युवती के भाई ने दौड़ाकर पीटा

chat bot
आपका साथी