राह चलते प्रेमिका रूठी, प्रेमी ने गंगा में लगाई छलांग, पढ़ें

हरिद्वार जनपद में बीते रोज राह चलते प्रेमिका रूठ गई। इस पर प्रेमी ने ऐसा कदम उठा लिया, जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। प्रेमी ने पुल से गंगा में छलांग लगा दी। शोर मचने पर जल पुलिस ने युवक को बचा लिया।

By sunil negiEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2016 11:22 AM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2016 09:31 PM (IST)
राह चलते प्रेमिका रूठी, प्रेमी ने गंगा में लगाई छलांग, पढ़ें

हरिद्वार। प्रेमिका से विवाद के बाद प्रेमी ने तिरछे पुल से गंगा में छलांग लगा दी। शोर मचने पर जल पुलिस ने युवक को बचा लिया। प्रेमी युगल नैनीताल से गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था।
बीते रोज दोपहर 12 बजे एक युवक-युवती आपस में बातचीत करते हुए सीसीआर मार्ग से हरकी पैड़ी जा रहे थे। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने आत्महत्या करने की चेतावनी दी, जिस पर युवती ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। देखते ही देखते युवक ने मेला नियंत्रण कक्ष स्थित तिरछा पुल से गंगनहर में छलांग लगा दी। इस पर युवती ने शोर मचा दिया। वहां पहले से ही तैनात जल पुलिस के प्लाटून कमांडर सोहन पसबोला के नेतृत्व में जवानों ने गंगनहर में छलांग लगा दी। मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। प्लाटून कमांडर सोहन पसबोला ने बताया कि युवक ने अपना नाम अमित कुमार निवासी नैनीताल (हल्द्वानी) बताया।
पढ़ें:-सर, मैं शादी नहीं करना चाहती, घरवाले जबरदस्ती करा रहे हैं..., पढ़ें

chat bot
आपका साथी