घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या की कोशिश, गांव के ही युवक पर आरोप

एक महिला की युवक ने गला दबाकर हत्या की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर परिजन मौके पर आ गए जिसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 07:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 07:03 PM (IST)
घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या की कोशिश, गांव के ही युवक पर आरोप
घर में सो रही महिला की गला दबाकर हत्या की कोशिश, गांव के ही युवक पर आरोप

हरिद्वार, जेएनएन। घर में सो रही एक महिला की युवक ने गला दबाकर हत्या की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर परिजन मौके पर आ गए, जिसके बाद आरोपित वहां से फरार हो गया। महिला ने आरोपित युवक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, लक्सर कोतवाली के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव निवासी इलमचंद का मकान गांव के बाहर की ओर खेत में बना है। इलमचंद और उसका परिवार यहीं रहता है। बताया गया कि रविवार रात को रात को इलमचंद और उसके परिवार वाले सोए हुए थे। इस बीच गांव का एक युवक उनके घर में घुस आया। आहट सुनकर घर में सो रहे लोग जाग गए। उन्होंने युवक को किसी तरह घर के बाहर निकाल दिया। इसके बाद दरवाजा बंद कर वह सोने के लिए चले गए। 

लेकिन कुछ समय के बाद युवक फिर घर के पीछे के रास्ते से दोबारा इलमचंद के घर में घुस आया और कमरे में सो रही इलमचंद की पत्नी चिंतावती(65 वर्ष) का गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश करने लगा। बुजुर्ग महिला ने  उसका विरोध किया और शोर मचा दिया। शोर सुनकर घर में सो रहे सभी लोग मौके पर आ गए और युवक को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन युवक वहां से फरार होने में कामयाब रहा। 

यह भी पढ़ें: बाहर का दूध नहीं पीता था छह माह का शिशु, तो मां ने कर दिया कत्ल; ऐसे हुआ खुलासा

सोमवार की सुबह इलमचंद अपनी पत्नी चिंतावती के साथ कोतवाली पहुंचा और आरोपित युवक को नामजद करते हुए उसके खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। ग्रामीण की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: पति की पिटाई से विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

chat bot
आपका साथी