पति के फोन पर आई काल, पत्नी ने उठाया; अकाउंट से उड़ गए 25 हजार

एक सैनिक के खाते से साइबर ठगों ने 25 हजार रुपये उड़ा दिये। सैनिक ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 05 Apr 2019 05:54 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2019 05:54 PM (IST)
पति के फोन पर आई काल, पत्नी ने उठाया; अकाउंट से उड़ गए 25 हजार
पति के फोन पर आई काल, पत्नी ने उठाया; अकाउंट से उड़ गए 25 हजार

रुड़की, जेएनएन। एक सैनिक के खाते से साइबर ठगों ने 25 हजार रुपये उड़ा दिये। सैनिक ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

शिवाजी कालोनी निवासी आदेश कुमार ने बताया कि 30 मार्च को उसके मोबाइल पर एक फोन आया था। फोन उनके घर पर रखा हुआ था। फोन उसकी पत्नी से उठाया। फोन करने वाले ने बताया कि वह बैंक के एटीएम सेल से बोल रहा है। उनका एटीएम ब्लॉक होने जा रहा है। 

फोन करने वाले ने कहा कि उनका पेन कार्ड आदि जमा नहीं है। यदि वह उसे ब्लॉक नहीं होने देना चाहते हैं तो पैन कार्ड और एटीएम कार्ड की डिटेल नोट करा सकते हैं। यह डिटेल बैंक के पास आने पर एटीएम कार्ड ब्लॉक नही होगा।

यह सुनकर उसकी पत्नी ठगों के झांसे में आ गई। उस समय घर पर ही उसका पर्स रखा हुआ था। उसकी पत्नी ने पर्स से एटीएम कार्ड और पैन कार्ड की सारी डिटेल आदि नोट करा दी। इसके बाद फोन बंद हो गया। कुछ देर बाद खाते में से 25000 रुपये निकाल लिए गए। इसके बाद उन्होंने बैंक जाकर जानकारी की तो पता चला कि मुंबई में उन रुपयों से शॉपिंग की गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: मदद के नाम पर युवती ने कैंटीन कर्मी को लगाया चूना, उड़ाए 14 हजार

यह भी पढ़ें: ठगी करने वाले दो विदेशी आरोपित गिरफ्तार, एक फरार

यह भी पढ़ें: युवक के पास से मिली कई देशों की करेंसी, पुलिस ने की जब्त

chat bot
आपका साथी