हाईवे पर जाम ने किया हलकान

संवाद सहयोगी, हरिद्वार: हरिद्वार में प्रवेश करते ही यात्रियों का सामना भीषण जाम से हो रहा है। शनिव

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 May 2017 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 May 2017 06:46 PM (IST)
हाईवे पर जाम ने किया हलकान
हाईवे पर जाम ने किया हलकान

संवाद सहयोगी, हरिद्वार:

हरिद्वार में प्रवेश करते ही यात्रियों का सामना भीषण जाम से हो रहा है। शनिवार को दिनभर हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रही। जाम ने बच्चों से लेकर बड़ों सबको हलकान किए रखा। रविवार को भी इन हालातों में सुधार की उम्मीद नहीं।

शनिवार को सुबह से ही शहर में यात्रियों की संख्या बढ़ने लगी थी। दिल्ली, हरियाणा, उप्र आदि के छोटे-बड़े वाहनों की कतार सुबह से ही हाईवे पर लगनी शुरू हो गई थी। शहर में आने वाले वाहनों की संख्या इतनी अधिक हो गई थी कि सुबह 11 बजे ही शहर की सभी पार्किंग पैक हो गई। ऐसे में जिसको जहां जगह मिली वह वहीं गाड़ी पार्क कर गंगा स्नान को चले गए। किसी तरह यातायात पुलिसकर्मियों ने इन गाड़ियों को हटवाया। इससे पहले सुबह करीब 9 बजे रायवाला से लेकर ¨सहद्वार तक हाईवे पर वाहन रेंग-रेंगकर चले। वाहनों का दबाव बढ़ते देख पुलिसकर्मियों ने पंतद्वीप, रोड़ीबेलवाला, चंडीघाट के आसपास बेरीके¨डग लगाए लेकिन जाम के आगे यह व्यवस्था भी धरी रह गई। शांतिकुंज, पंतद्वीप, दूधाधारी चौक, रोड़ीबेलवाला, चंडीघाट, शंकराचार्य चौक, ¨सहद्वार, प्रेमनगर पुल, पुल जटवाड़ा के पास लोग जाम से जूझते रहे। दस मिनट का सफर एक घंटे में तय हुआ। आज शाम तक शहर में और अधिक यात्रियों के पहुंचने के कारण रविवार को भी हाईवे पर जाम लगना तय माना जा रहा है।

-----------

सुबह से ही रोके गए भारी वाहन

हाईवे को जाम से निजात दिलाने के लिए पुलिसकर्मियों ने सुबह से ही हाईवे पर भारी वाहनों को रोकना शुरू कर दिया था। इन भारी वाहनों को दूधाधारी चौक, पंतद्वीप के पास खाली मैदान में खड़ा कराया गया। रात दस बजे के बाद इन वाहनों को हाईवे पर छोड़ा गया।

chat bot
आपका साथी