साइबर ठगों ने छात्र के खाते से निकाले 14 हजार रुपये

हरिद्वार जिले के रुड़की में साइबर ठगों ने छात्रों के खाते से करीब 14 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 05:52 PM (IST)
साइबर ठगों ने छात्र के खाते से निकाले 14 हजार रुपये
साइबर ठगों ने छात्र के खाते से निकाले 14 हजार रुपये

रुड़की, जेएनएन। एक छात्र के खाते से साइबर ठग ने 14 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित छात्र ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। छात्र का कहना है कि उसने अपने एटीएम का नंबर और पासवर्ड किसी को नहीं बताया है। एक सप्ताह पहले उसने सहारनपुर के एक एटीएम दो हजार रुपये जरूर निकाले थे। फिलहाल, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।  

सोलानीपुरम निवासी बीटेक के छात्र अभिषेक ने कोतवाली रुड़की पुलिस को बताया कि सोमवार शाम को उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया था। जिसमें उसके खाते से 14 हजार रुपये निकालने की सूचना दी गर्इ। उसके बाद उसने मंगलवार सुबह बैंक जाकर पता किया तो उसे बताया गया कि एटीएम से नोयडा में यह रुपये निकाले गए हैं। 

छात्र अभिषेक ने बताया कि उसके पास कोई फोन नहीं आया था। उसने अपने एटीएम और उसके पासवर्ड का नंबर भी किसी को नहीं बताया है। फिर उसके खाते से रुपये कैसे निकल सकते हैं। उसने बताया कि होली के समय वह सहारनपुर एक रिश्तेदारी में गया था। वहां पर उसने एक एटीएम से दो हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद उसने एकाउंट से कोई ट्रांजेक्शन नहीं की है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्रिंटिंग कारोबारी के खाते से की 76 हजार की ऑनलाइन शॉपिंग

यह भी पढ़ें: बीमारी ठीक करने के नाम पर आयकर अधिकारी की मां से ठगी, शातिर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्त बनाकर ठगने का आरोपित गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी