Move to Jagran APP

प्रिंटिंग कारोबारी के खाते से की 76 हजार की ऑनलाइन शॉपिंग

हरिद्वार जिले के रुड़की में एक प्रिंटिंग कारोबारी के खाते से करीब 76 हजार रुपये की ऑनलाइन शॉपिंग कर दी गर्इ।

By Edited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 04:48 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 05:42 PM (IST)
प्रिंटिंग कारोबारी के खाते से की 76 हजार की ऑनलाइन शॉपिंग

loksabha election banner
v style="text-align: justify;">रुड़की, जेएनएन। न कोई फोन आया, न किसी को खाते संबंधी जानकारी दी और न ही एटीएम का इस्तेमाल किया। इन सबके बाद भी एक प्रिंटिंग कारोबारी के खाते से 76 हजार रुपये निकल गए हैं। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। निकाले गए रुपयों से भोपाल में शॉपिंग की गई है। 
दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मकतूलपुरी निवासी रोहित जैन प्रिंटिंग का काम करता है। मकतूलपुरी में ही उसकी प्रिटिंग की दुकान है। करीब साढ़े 11 बजे उसके मोबाइल पर एक-एक कर दो मैसेज आए। मैसेज उसके खाते से रुपये निकलने का था। दोनों मैसेज में 19-19 हजार रुपये निकले थे। कुछ समय बाद जब रोहित जैन ने यह मैसेज देखे तो उसके होश उड़। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता है। 12 बजते ही फिर से दो मैसेज आए। दोनों मैसेज में 19-19 हजार रुपये निकले थे। यानी उसके खाते से कुल 76 हजार रुपये निकल लिए गए। 
रोहित ने तुरंत ही कस्टमर केयर पर बात कर अपना एकाउंट नंबर ब्लॉक कराया। सोमवार सुबह बैंक पहुंचकर मामले की जानकारी बैंक को भी दी। साथ ही पासबुक पर एंट्री कराई। रोहित जैन ने बताया कि रुपये भोपाल में निकले हैं। इसके बाद मामले की जानकारी गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई। 
रोहित जैन ने बताया कि उसके पास कोई भी फोन नहीं आया था। उसने अपने एकाउंट की कोई जानकारी किसी को नहीं दी है। उसने एटीएम का भी काफी समय से कोई इस्तेमाल नहीं किया है। इसके बाद भी उसके खाते से रुपये निकल गए। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.