मार्निग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचला Dehradun News

रायपुर के रांझावाला ढांग से कुछ दूरी पर मार्निग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 09 Jul 2019 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jul 2019 01:38 PM (IST)
मार्निग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचला Dehradun News
मार्निग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचला Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रायपुर के रांझावाला ढांग से कुछ दूरी पर मार्निग वॉक पर निकले युवक को डंपर ने कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने डंपर कब्जे में ले लिया है। चालक की पहचान के लिए उसके मालिक को बुलाया गया है।

पुलिस के अनुसार मनीराम पोखरियाल रांझावाला ढांग रायपुर का पुत्र संजीव पोखरियाल सुबह मार्निग वॉक पर निकला था। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह ढांग से करीब पचास मीटर की दूरी पर था, तभी वहां डंपर चालक गाड़ी बैक कर रहा था। इसी दौरान संजीव के ऊपर डंपर चढ़ा दिया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद उसे दून मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के जिस समय यह दुर्घटना हुई संजीव सड़क की पटरी पर चल रहा था। मामले में रायपुर पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

इंस्पेक्टर रायपुर चंद्रभान सिंह अधिकारी ने बताया डंपर चालक की पहचान की जा रही है। डंपर का नंबर पता चलने के बाद उसके मालिक से संपर्क किया जा रहा है।

रात में मौत बन कर दौड़ते हैं डंपर, जिम्मेदार मौन

डंपर से यह कोई पहला हादसा नहीं है। इससे पहले अप्रैल महीने में पटेलनगर में डंपर की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई थी। मगर इन सबके बाद भी डंपर चालकों की मनमानी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। दरअसल रात से लेकर भोर तक खनन सामग्री ढोने में अधिक फेरे लगाने के चक्कर में चालक इस बात की परवाह ही नहीं करते कि सड़क पर कोई दूसरा भी चल रहा है।

ट्रक ने स्कूटी सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर

सहारनपुर रोड पर ट्रक ने स्कूटी सवार बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में इंदर मोहन धवन निवासी निकट गुरु नानक गल्र्स इंटर कॉलेज गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में उनके पुत्र भारत धवन ने शहर कोतवाली पुलिस में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: अलग-अलग सड़क हादसों में फैक्ट्री कर्मी की मौत, सात श्रद्धालु घायल 

यह भी पढ़ें: पौड़ी में लैंसडौन के पास खाई में गिरी कार, हरियाणा के दो युवकों की मौत

यह भी पढ़ें: गुजरात के तीन युवक गंगा में डूबे, एक का शव बरामद Dehradun News

chat bot
आपका साथी