ऋषिकेश पुलिस ने एक किलो चरस समेत युवक को दबोचा Dehradun News

कोतवाली पुलिस ने एक किलो चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। बरामद चरस की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 27 Aug 2019 12:26 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2019 12:26 PM (IST)
ऋषिकेश पुलिस ने एक किलो चरस समेत युवक को दबोचा Dehradun News
ऋषिकेश पुलिस ने एक किलो चरस समेत युवक को दबोचा Dehradun News

ऋषिकेश, जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने एक किलो चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया। बरामद चरस की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र सिंह रावत ने कोतवाली पुलिस की टीम के साथ क्षेत्र में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस टीम ने चार धाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड मार्ग पर गोपाल नगर तिराहे के समीप एक युवक की शक के आधार पर तलाशी ली। तलाशी में चरस बरामद की गई। 

पूछताछ में युवक ने अपना नाम इंद्रमणि उर्फ मानवेंद्र पुत्र प्रेम दत्त व्यास निवासी भट्कोट पट्टी गजणा, थाना कमांद, जिला उत्तरकाशी बताया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। उससे जुड़े नेटवर्क की भी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: छह स्मैक तस्करों को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार Dehradun News

पुलिस ने जुआ खेलते तीन को दबोचा

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने तीन जुआरियों को पंद्रह हजार सात सौ रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार किया। कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि पुलिस टीम ने 72 सीढ़ी ऋषिकेश के पास से सतेंद्र पुत्र मुन्नालाल निवासी वाल्मीकि नगर ऋषिकेश, बिट्टू पुत्र मुखराम निवासी नई जाटव बस्ती, घनश्याम जोशी पुत्र कांता प्रसाद जोशी निवासी सर्वहारा नगर काले की ढाल को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया। उनसे पंद्रह हजार सात सौ रुपये की नकदी बरामद की। तीनों युवकों के खिलाफ जुआ अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें: स्मैक तस्करी में दो महिलाओं सहित चार को किया गिरफ्तार Dehradun News

chat bot
आपका साथी