दुकान में नहीं था इनवर्टर तो जिम से चुरा लिया, दो भाई गिरफ्तार

दुकान पर इनवर्टर न होने के चलते दो भाइयों ने चोरी की योजना बनाई। जिम से इनवर्टर और हेल्थ प्रोडक्ट चोरी कर लिए। पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 04:54 PM (IST)
दुकान में नहीं था इनवर्टर तो जिम से चुरा लिया, दो भाई गिरफ्तार
दुकान में नहीं था इनवर्टर तो जिम से चुरा लिया, दो भाई गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। दुकान पर इनवर्टर न होने के चलते दो भाइयों ने चोरी की योजना बनाई। जिम के ताले तोड़कर वहां से इनवर्टर और हेल्थ प्रोडक्ट चोरी कर लिए। नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि जिम संचालक राहुल रांगड़ ने उन्हें तहरीर दी कि उनका मोथरोवाला कैंट रोड पर रांगड़ फिटनेस नाम से जिम है। लॉकडाउन के कारण जिम बंद है। तीन मई को सफाई करने के लिए जब उन्होंने जिम खोला तो देखा कि वहां से इनवर्टर बैटरी व हेल्थ प्रोडक्ट गायब हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज चेक की गई। जिसमें दो लोग चोरी करते हुए पाए गए। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। उनके हवाले से सामान भी बरामद हो गया। आरोपितों की पहचान विशाल और नीरज दोनों निवासी बंजारावाला रोड के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह लॉकडाउन से पूर्व राहुल के जिम में एक्सरसाइज करने जाते थे, जहां पर उन्होंने इनवर्टर लगा देखा था। दोनों भाई बंजारावाला रोड पर दुकान चलाते हैं। दुकान के लिए उन्हें इनवर्टर की जरूरत थी, इसलिए उन्होंने चोरी की योजना बनाई।

लापरवाही से वाहन चलाने पर दो पर मुकदमा

लापरवाही से गाड़ी चलाने के दो मामलों में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शहर कोतवाल शिशुपाल नेगी के अनुसार, विनोद कुमार निवासी चंद्रबनी चोयला ने बताया कि वह 28 मई को कोर्ट की ओर आ रहे थे। इसी बीच तेज गति से आ रहे लोडर ने सहारनपुर रोड पर शिवाजी धर्मशाला के पास उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। जिससे उसको हल्की चोट भी आई है।

यह भी पढ़ें: छरबा के दुर्गा मंदिर में चोरी का आरोपित गिरफ्तार, दानपात्र बरामद Dehradun News

पुलिस ने अज्ञात लोडर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी के अनुसार नामिष शर्मा निवासी साकेत कॉलोनी ने तहरीर दी कि 28 मई को वह घर के बाहर अपनी गाड़ी के पास खड़े थे। इतने में वहां से गुजर रहे पिकअप ने पहले उनकी गाड़ी को टक्कर मारी और जब उन्होंने पिकअप को रोकने की कोशिश की तो चालक ने उन्हें भी टक्कर मारने की कोशिश की। इस पर आरोपित रफीक अहमद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: रुड़की में दो दुकानों की छत तोड़कर हजारों का माल चोरी Haridwar News

chat bot
आपका साथी