पुलिस ने होटल में छापा मारकर तीन को किया गिरफ्तार, दो युवतियां कराई मुक्त

पटेलनगर कोतवाली पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने जीएमएस रोड स्थित एक होटल पर छापा मारकर दंपती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 10:23 AM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 10:23 AM (IST)
पुलिस ने होटल में छापा मारकर तीन को किया गिरफ्तार, दो युवतियां कराई मुक्त
पुलिस ने होटल में छापा मारकर तीन को किया गिरफ्तार, दो युवतियां कराई मुक्त

देहरादून, जेएनएन। पटेलनगर कोतवाली पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने जीएमएस रोड स्थित एक होटल पर छापा मारकर दंपती समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही मौके से दो युवतियों को मुक्त कराया। आरोपित पिछले कई दिनों से होटल में कमरा लेकर दिल्ली आदि स्थानों से लड़कियां लाकर रैकेट चला रहे थे। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एंटी ह्यूमन टै्रफिकिंग सेल और पुलिस को कई दिनों से सूचनाएं मिल रही थीं कि जीएमएस रोड स्थित एक होटल में संदिग्ध लोग हैं। मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने देर शाम होटल में छापा मारा तो वहां एक कमरे में दो युवतियां और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले।  

दूसरे कमरे में एक महिला और एक पुरुष मिला। पुलिस ने तत्काल उन्हें हिरासत में ले लिया और दोनों युवतियों को मुक्त कराया। उनके हवाले से पुलिस ने सात हजार दो सौ रुपये नकद सहित अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। 

पुलिस के मुताबिक रैकेट का संचालन शशांक शेखर पुत्र रमेश चौधरी निवासी बारीबेटा, जिला सीतामढ़ी, बिहार और उसकी पत्नी लिपि कर रहे थे। सचिन कुमार पुत्र शिव शंकर लाल निवासी ग्रामा मातापुर, पीपल गांव, फर्रुखाबाद ग्राहक के रूप में वहां मौजूद था। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि शशांक और उसकी पत्नी ने यहां कमरे किराये पर ले रखे थे। वह दिल्ली, नेपाल आदि स्थानों से लड़कियां लाकर यहां सप्लाई करते थे। मुक्त कराई गई पीडिताओं में एक नेपाल, जबकि दूसरी कोलकाता की रहने वाली है। नेपाल निवासी पीड़िता के मुताबिक, वहां यहां एक कंपनी में काम करने आई थी, जबकि कोलकाता निवासी युवती दिल्ली में काम के सिलसिले में आई थी।

यह भी पढ़ें: बाजार गर्इ युवती का रास्ता रोक अपहरण की कोशिश, दो पर मुकदमा दर्ज

यह भी पढ़ें: किशोरी के अपहरण के मामले में दो लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नाबालिग से कुकर्म के दोनों आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी