चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए कीमती मोबाइल, सीसीटीवी में हरकत हुई कैद

गुमानीवाला बाजार स्थित गली नंबर 13 के समीप एक मोबाइल की दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 28 Feb 2019 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 28 Feb 2019 12:42 PM (IST)
चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए कीमती मोबाइल, सीसीटीवी में हरकत हुई कैद
चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर उड़ाए कीमती मोबाइल, सीसीटीवी में हरकत हुई कैद

ऋषिकेश, जेएनएन। गुमानीवाला बाजार स्थित गली नंबर 13 के समीप एक मोबाइल की दुकान में चोरों ने सेंध लगाकर हजारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों की यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई। 

जानकारी के मुताबिक गुमानीवाला मैं गणपति मेगा मार्ट के समीप सुमित सेमल्टी की मोबाइल की दुकान है। आज तड़के करीब 3:30 बजे दो चोरों ने ताला तोड़कर दुकान से हजारों की कीमत के मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया। 

चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के सर्वर को भी चुरा ले गए। वहीं, दुकान के बाहर लगे दूसरे कैमरों में उनकी हरकत कैद हो गई। फुटेज में दो चोर दुकान की तरफ को आए। फिर वापस लौटे और औजार लेकर दोबारा दुकान की तरफ आते नजर आ रहे हैं। इसके बाद चोरों ने करीब 15 मिनट में दुकान को खंगाल दिया। 

सूचना पाकर गुरुवार सुबह कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फिंगरप्रिंट एकत्र कर सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: शिक्षिका गई स्कूल, ताला तोड़कर घर को खंगाल गए चोर

यह भी पढ़ें: दो चोरियों का खुलासा, स्कूटी और गहनों के साथ दो गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: चोरी की बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

chat bot
आपका साथी