साइकिल सवार ने पहले टक्कर मार आढ़ती के मुंशी को गिराया, फिर जेब से उड़ा लिए एक लाख

आढ़त बाजार में पंजाब नेशनल बैंक के सामने आढ़ती के मुंशी को टक्कर मारकर टप्पेबाज ने उसकी जेब में रखे एक लाख रुपये पार कर दिए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 07:20 PM (IST)
साइकिल सवार ने पहले टक्कर मार आढ़ती के मुंशी को गिराया, फिर जेब से उड़ा लिए एक लाख
साइकिल सवार ने पहले टक्कर मार आढ़ती के मुंशी को गिराया, फिर जेब से उड़ा लिए एक लाख

देहरादून, जेएनएन। सहारनपुर रोड स्थित आढ़त बाजार में पंजाब नेशनल बैंक के सामने आढ़ती के मुंशी को टक्कर मारकर टप्पेबाज ने उसकी जेब में रखे एक लाख रुपये पार कर दिए। लक्खीबाग पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर वारदात को अंजाम देने के बाद टप्पेबाज श्मशान घाट की गली में गायब हो गया। उसके निकल जाने के बाद मुंशी ने जेब टटोली तो नकदी गायब थी। तब उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीएनबी और आसपास लगे सभी कैमरों की फुटेज खंगाली। सूत्रों की मानें तो टप्पेबाज की पहचान कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार जगदीश (58 वर्ष) निवासी गांधीग्राम निवासी आढ़त बाजार में रोशनलाल गुरुबख्श सिंह एंड संस में बतौर मुंशी कार्यरत है। सोमवार की दोपहर करीब सवा बारह बजे प्रतिष्ठान से एक लाख रुपये कैश लेकर सहारनपुर चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने को निकले। वह पैदल ही बैंक की ओर जा रहे थे। पंजाब नेशनल बैंक के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक साइकिल सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। 

जगदीश लड़खड़ा कर सड़क पर गिर पड़े। इस पर साइकिल सवार युवक उनकी मदद करने लगा। जगदीश को उठाने के दौरान साइकिल सवार ने उनकी पैंट की जेब में रखा रुपये का बंडल निकाल लिया। इस समय तक मौके पर कई लोग जमा हो गए। भीड़ का फायदा उठाते हुए साइकिल सवार युवक वहां से साइकिल लेकर श्मशान घाट को जाने वाली सड़क पर नजरों से ओझल हो गया। 

यह भी पढ़ें: नारकोटिक्स कर्मी बनकर ट्रेन में यात्रियों को लूटा, ट्रेन के रुकते ही अंधेरे में ओझल हो गए लुटेरे

इस बीच जगदीश ने जेब टटोली तो उसमें रखे रुपये गायब थे। इस पर मुंशी ने शोर मचाना शुरू किया। मौके पर जमा लोग टप्पेबाज की तलाश में श्मशान घाट की गली में कुछ दूरी तक गए भी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इधर सूचना मिलने पर सीओ सिटी शेखर चंद सुयाल, लक्खीबाग चौकी इंचार्ज दीपक धारीवाल मयफोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को करीब एक घंटे तक खंगालती रही। एक कैमरे में संदिग्ध की फुटेज दिख गई। जिसके आधार पर टप्पेबाज की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: किराए की बाइक से अंजाम देते थे लूट की वारदात, ऐसे हुई आरोपितों की पहचान

chat bot
आपका साथी