सुरेश रैना बोले, धोनी की तरह सफल साबित हो रहे विराट कोहली

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने विराट कोहली की प्रशंसा की है। उनका कहना हैै कि विराट कोहली वर्तमान भारतीय टीम की धुरी हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 15 Nov 2017 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 15 Nov 2017 09:31 PM (IST)
सुरेश रैना बोले, धोनी की तरह सफल साबित हो रहे विराट कोहली
सुरेश रैना बोले, धोनी की तरह सफल साबित हो रहे विराट कोहली

देहरादून, [जेएनएन]: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर सुरेश रैना विराट कोहली को वर्तमान भारतीय टीम की धुरी मानते हैं। रैना का कहना है कि विराट की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

मंगलवार को सुरेश रैना अपने लिए कार खरीदने दून पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में रैना ने कहा कि टीम इंडिया में नए खिलाड़ी बेहद शानदार खेल रहे हैं। इसके पीछे विराट की सोच है, जिन्होंने नए खिलाड़ियों को टीम में मौका देकर उन पर विश्वास जताया है। रैना ने कहा कि विराट कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी की तरह सफल साबित हो रहे हैं। उन्होंने खुद भी बेहतर प्रदर्शन कर टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाई है। 

उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया है, उससे यह साफ है कि आने वाले समय में टीम अन्य देशों को भी आसानी से हराने में सक्षम होगी। रैना ने टीम में शामिल यूथ ब्रिगेड की खूब तारीफ की। पिछले लंबे समय से बाहर चल रहे रैना ने टीम में वापसी पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मैं इन दिनों फिटनेस पर ध्यान दे रहा हूं। जल्द ही आप लोगों को मैं टीम इंडिया में नजर आऊंगा। 

यह भी पढ़ें: बाल दिवस पर क्रिकेटर सुरेश रैना ने माता-पिता को उपहार में दी मर्सिडीज

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर मानसी जोशी ने उपहार में कोच को भेंट की कार

यह भी पढ़ें: फर्श से अर्श तक पहुंचने का क्रिकेटर मानसी जोशी का सफर  

chat bot
आपका साथी