डीएवी कॉलेज में चले लात-घूंसे, छात्र संघ अध्‍यक्ष पर पड़े थप्‍पड़

देहरादून के डीएवी कॉलेज में छात्रों का उग्र रुप चुनाव से पहले ही शुरू हो गया है। हद तो तब हो गई जब झगड़े के दौरान एक युवक ने छात्र संघ अध्‍यक्ष पर थप्‍पड़ जड़ दिया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Sat, 09 Jul 2016 03:27 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jul 2016 05:00 AM (IST)
डीएवी कॉलेज में चले लात-घूंसे, छात्र संघ अध्‍यक्ष पर पड़े थप्‍पड़

देहरादून, [जेएनएन]: डीएवी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव का बिगुल बजने में अभी वक्त है लेकिन गुटों में मारपीट का दौर अभी से शुरू हो गया है। आज की घटना में छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए। भिड़ क्या गए, दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चलने लगे।
देहरादून के डीएवी कॉलेज में छात्रों का उग्र रुप चुनाव से पहले ही शुरू हो गया है। हद तो तब हो गई जब एक ही ग्रुप में दो गुट बन गए और आमने-सामने हो गए। एबीवीपी के स्थापना दिवस की रैली के बाद कॉलेज में पहुंचे कार्यकर्ता परिसर में नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान एबीवीपी के ही दूसरे गुट के युवकों ने नारेबाजी को लेकर आपत्ति जताई।

पढ़ें: पुलिस का नया खुलासा, चार नहीं सात ने की थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या


बस फिर क्या था, दोनों पक्षों में गरमा-गर्मी शुरू हो गई। धीरे-धीरे मामला मारपीट में तब्दील हो गया। इतने में भीड़ में किसी युवक ने छात्र संघ अध्यक्ष और इस साल एबीवीपी के दावेदार राहुल लारा को थप्पड़ जड़ दिया।
जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। हंगामे और मारपीट की सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर उपद्रवियो को शांत कराया। देर शाम तक पुलिस टीम कॉलेज परिसर में ही मौजूद रही।

पढ़ें:-शिक्षक ने शादी का झांसा देकर युवती को बनाया गर्भवती

chat bot
आपका साथी