Move to Jagran APP

शिक्षक ने शादी का झांसा देकर युवती को बनाया गर्भवती

धौन क्षेत्र के एक गांव में धोखे में रख कर एक युवती के साथ शारीरिक शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी ने चाचा के साथ डीएम के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है।

By sunil negiEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2016 09:26 AM (IST)

चंपावत, [जेएनएन]: धौन क्षेत्र के एक गांव में धोखे में रख कर एक युवती के साथ शारीरिक शोषण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी ने चाचा के साथ डीएम के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है। जांच में पता चला है कि वह सात माह की गर्भवती है। मामले की जांच एसडीएम सदर कर रही हैं।

loksabha election banner

डीएम को सौंपे शिकायती पत्र में युवती ने आरोप लगाया है कि गांव के ही विद्यालय में तैनात एक शिक्षक ने उसे धोखे में रखा। उसके परिजनों से विवाह करने की बातचीत की। इसके बाद उसने बहला फुसला कर उसका शारीरिक शोषण किया। अब पता चला है कि शिक्षक का पहले से ही विवाह है। इसका खुलासा होने के बाद वह उससे पल्ला झाड़ रहा है। युवती का कहना है कि वह शादी करने को तैयार है, लेकिन शिक्षक इससे साफ मना कर रहा है।

पढ़ें:- सौतेले पिता की करतूत, एक साल से कर रहा किशोरी से दुष्कर्म, क्लिक करें...
युवती ने न्याय की गुहार लगाई है। डीएम ने मामले की जांच एसडीएम सदर को सौंपी है। एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि युवती का मेडिकल कराया गया है। जिसमें उसके सात माह की गर्भवती होने की पुष्टि हुई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पढ़ें:-40 साल की मामी का 18 साल के भांजे से अवैध संबंध, पति को ऐसे हटाया रास्ते से...

जांच पूरी होने के बाद पूरी रिपोर्ट के साथ मामला कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दी जाएगी। सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता के बालिग या नाबालिग होने पर संशय है। उसके बालिग है या नाबालिग होने की पुष्टि करने के लिए अलग से चिकित्सीय परीक्षण किया जाना है।

पढ़ें:-बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या करने वाला आरोपी ऐसे आया गिरफ्त में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.