पंजाबी गायक हार्डी संधू की धुन पर थिरके यूपीईएस के छात्र

यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) के वार्षिक युवा महोत्सव ऊर्जा-2018 के अंतिम दिन पंजाबी गायक हार्डी संधू के गीतों पर विवि के सैकड़ों छात्र-छात्राएं जमकर थिरके।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 10:20 AM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 10:20 AM (IST)
पंजाबी गायक हार्डी संधू की धुन पर थिरके यूपीईएस के छात्र
पंजाबी गायक हार्डी संधू की धुन पर थिरके यूपीईएस के छात्र

देहरादून, [जेएनएन]: यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीईएस) के वार्षिक युवा महोत्सव ऊर्जा-2018 के अंतिम दिन 'सोच' व 'जोकर' जैसी हिट एलबम से प्रसिद्धी हासिल कर चुके पंजाबी गायक हार्डी संधू ने समा बांधा। हार्डी के गीतों पर विवि के सैकड़ों छात्र-छात्राएं जमकर थिरके। 

हार्डी संधू ने लोकप्रिय बॉलीवुड और पंजाबी गानों से परिसर में मौजूद हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया। विवि की कुलसचिव डॉ. वीना दत्ता ने पुष्पगुच्छ से गायक संधू का स्वागत किया। 

हार्डी संधू के स्टेज पर पहुंचते ही विवि का मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। संधू ने अपने हिट गीतों से प्रस्तुति की शुरुआत की तो छात्र-छात्राएं जोश से लबरेज नजर आए। इसके बाद जैसे-जैसे शाम ढलती गई और समा और सुरमई होता रहा। एक के बाद एक दमदार प्रस्तुतियों से संधू ने खूब वाहवाही लूटी। 

फेस्ट के अंतिम दिन स्कूल ऑफ लॉ के छात्र सौरभ सिंह राजपूत को मिस्टर व बीटेक एयरस्पेस इंजीनियरिंग की छात्रा हिमाली को मिस ऊर्जा के ताज से नवाजा गया। विजेता छात्र-छात्रा को 5100 रुपये व गिफ्ट हैंपर दिए गए। ट्रेजर हंट का पुरस्कार नीहित व अनिमेष अग्रवाल ने जीता। 

विवि के पैराडिगम छात्रों के ग्रुप को ओवरऑल सर्वोच्च प्रदर्शन के पुरस्कार से नवाजा गया। ऊर्जा महोत्सव में यूपीईएस के अलावा डीआइटी विवि, ग्राफिक एरा विवि, दून बिजनेस स्कूल व उत्तरांचल विवि के छात्र-छात्राएं भी शामिल हुए। विवि के सहायक निदेशक छात्र कल्याण डॉ. विक्रम साई ने दो दिवसीय महोत्सव में सहयोग करने वाले छात्रों एवं शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।

यह भी पढ़ें: तीर्थनगरी के स्कूली बच्चों ने देखी गढ़वाली फिल्म बौड़िगे गंगा

यह भी पढ़ें: फोर्ब्‍स पत्रिका ने कथक नृत्यांगना आरुषि पोखरियाल के कार्य को सराहा

chat bot
आपका साथी