सोनू निगम पहुंचे ऋषिकेश, गंगा आरती कर मां गंगा का लिया आशीर्वाद

पार्श्‍व गायक सोनू निगम अपने पिता व चाचा के साथ ऋषिकेश पहुंचे। सोनू निगम ने मुनिकीरेती स्थित शत्रुघ्न घाट पर गंगा आरती कर मां गंगा का आशीर्वाद लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 26 Apr 2018 09:05 PM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 04:57 PM (IST)
सोनू निगम पहुंचे ऋषिकेश, गंगा आरती कर मां गंगा का लिया आशीर्वाद
सोनू निगम पहुंचे ऋषिकेश, गंगा आरती कर मां गंगा का लिया आशीर्वाद

ऋषिकेश, [जेएनएन]: उत्तराखंड से विशेष लगाव रखने वाले सुप्रसिद्ध पार्श्‍व गायक सोनू निगम एक महीने में दूसरी बार तीर्थनगरी की यात्रा पर पहुंचे हैं। अपने पिता व चाचा के साथ यहां पहुंचे सोनू निगम ने मुनिकीरेती स्थित शत्रुघ्न घाट पर गंगा आरती कर मां गंगा का आशीर्वाद लिया। 

सोनू गुरुवार शाम अपने पिता अगम कुमार निगम व चाचा अशोक निगम के साथ मुनिकीरेती पहुंचे। यहां उन्होंने शत्रुघ्न मंदिर में दर्शनों के पश्चात गंगा आरती में शिरकत की। शत्रुघ्न मंदिर के महंत मनोज प्रपन्नाचार्य ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। गंगा घाट पर सोनू को देख उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सोनू ने बेहद साधारण अंदाज में श्रद्धालुओं के बीच बैठकर मंत्रमुग्ध कर देने वाले भजन प्रस्तुत किए। उन्होंने प्रशंसकों के आग्रह पर उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। करीब दो घंटे का वक्त गंगा घाट पर बिताने के बाद सोनू अपने निजी वाहन से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 

इससे पूर्व, गंगा तट पर अपने अनुभव साझा करते हुए सोनू ने कहा कि देवभूमि उनके दिल में बसती है। उत्तराखंड के लोग बेहद खूबसूरत, सच्चे और ईमानदार हैं। इसलिए जब भी समय मिलता है, वह गंगा के तट पर जरूर आते हैं। विदित हो कि एक माह पूर्व ही सोनू निगम नवरात्र के मौके पर ऋषिकेश आए थे। तब उन्होंने यहां कई मंदिरों के दर्शन किए थे। 

यह भी पढ़ें: लड़कियों को मुफ्त शिक्षा देने के साथ आत्मरक्षा के गुर सिखाएगी आकांक्षा सिंह

यह भी पढ़ें: भट्टा गांव में शुरू हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग

यह भी पढ़ें: काबिलियत है तो मामूली किरदार को बना सकते हैं खासः सलीम जैदी 

chat bot
आपका साथी