देहरादून, [जेएनएन]: मिस एशिया अवार्ड इंडिया-2017 आकांक्षा सिंह ने कहा कि देश में आएदिन महिलाओं के साथ जो वारदातें हो रही हैं, उनका कहीं न कहीं मुख्य कारण अशिक्षा है। हमें मिलकर एक शिक्षित और आदर्श समाज बनाना होगा, जहां सभी मिलजुल कर रह सकें। 

प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू हुई आकांक्षा सिंह ने कहा कि वह उत्तराखंड में लड़कियों के लिए एक स्कूल खोलना चाहती हैं। जहां उन्हें निश्शुल्क शिक्षा के साथ ही आत्मरक्षा के गुर भी सिखाए जा सके। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के दौरान भी उन्होंने इस विषय पर बातचीत की। 

आकांक्षा आगे बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि दबंग-3 में एक आइटम सांग के लिए अरबाज खान प्रोडक्शन हाउस से उनकी बात हो रही है। वहीं नामचीन फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अजितेष शर्मा के लिए भी उन्होंने कई अंतरराष्ट्रीय फैशन फिल्में शूट की हैं। जिन्हें केपटाउन, लंदन, मिआमी, शिकागो, बर्लिन आदि स्थानों पर दिखाया जा चुका है। इसके अलावा वो ग्रैमी अवार्ड विजेता जैरी वोंडा डुप्लेसिस के साथ भी एक म्यूजिक एलबम में काम करने वाली हैं। फिल्म निर्माता साजिद-वाजिद के लिए भी वो स्टेज शो करती रही हैं। प्रेस वार्ता में आकांक्षा के माता-पिता भंवर सिंह पुंडीर, संतोष पुंडीर भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: भट्टा गांव में शुरू हुई स्टूडेंट ऑफ द ईयर-टू की शूटिंग

यह भी पढ़ें: काबिलियत है तो मामूली किरदार को बना सकते हैं खासः सलीम जैदी 

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ से मिलने अचानक दून पहुंचीं अभिनेत्री दिशा पाटनी

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप