समाज सेवी संस्था ने कराया रक्तदान

विकासनगर समाज सेवी संस्था जन जागरण ने डाकपत्थर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर क्षेत्रवासियों से कुल 81 यूनिट रक्त दान कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 08:39 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:39 PM (IST)
समाज सेवी संस्था ने कराया रक्तदान
समाज सेवी संस्था ने कराया रक्तदान

संवाद सहयोगी, विकासनगर: समाज सेवी संस्था जन जागरण ने डाकपत्थर में रक्तदान शिविर का आयोजन कर क्षेत्रवासियों से कुल 18 यूनिट रक्त एकत्र किया। संस्था के अध्यक्ष ग्राम प्रधान सुबोध गोयल ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है इससे सेवा बताया। उन्होंने कहा कि मानव जीवन से महत्वपूर्ण कुछ नहीं है, रक्तदान से मानव के जीवन को बचाया जा सकता है। शिविर में क्षेत्रवासियों ने कुल 81 यूनिट रक्तदान किया।

शनिवार को डाकपत्थर में आइएमए के सहयोग से रक्तदान शिविर में संस्था अध्यक्ष व डाकपत्थर के राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित पूर्व ग्राम प्रधान सुबोध गोयल ने कहा कि रक्तदान करके किसी व्यक्ति के जीवन को बचाने में मदद मिल सकती है। उन्होंने कहा कि संस्था पिछले काफी समय से डाकपत्थर में रक्तदान शिविर आयोजित करती रही है। जिसका उद्देश्य यही है कि जरूरतमंद व्यक्तियों को उनके इस प्रयास का लाभ मिल सके। उन्होंने समय-समय पर आयोजित किए जाने वाले शिविरों में रक्तदान करने वाले क्षेत्रवासियों का आभार भी व्यक्त किया। शिविर में पुलिस व अग्निशमन कर्मियों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। शिविर में डॉ. मनीष कुमार शर्मा, कमल सिंह साहू, तनुजा रावत, ऋतु कैंथुला, ज्योति क्षेत्री, संदीप धीमान, चित्रा गोयल, तारक घोष, संतोष गोयल, माधुरी जुंवाठा, अरुणेश सिघल, दीपक भट्ट, मुस्कान क्षेत्री, धीरेंद्र जोशी, मनीष गर्ग, नरेश पुंडीर आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी