एसआइटी करेगी आयुर्वेद विवि में गड़बड़ी की जांच

आयुर्वेद विश्वविद्यालय में नियुक्तियों में हुर्इ गड़बड़ी की जांच अब एसआइटी करेगी। इसके लिए एसपी ग्रामीण सरिता डोभाल के नेतृत्व में गठित चार सदस्यीय टीम गठित की गर्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 03:13 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 05:18 PM (IST)
एसआइटी करेगी आयुर्वेद विवि में गड़बड़ी की जांच
एसआइटी करेगी आयुर्वेद विवि में गड़बड़ी की जांच

देहरादून, [जेएनएन]: पुलिस मुख्यालय ने आयुर्वेद विश्वविद्यालय में चिकित्साधिकारियों की नियुक्ति समेत अन्य गड़बड़ियों की जांच को एसआइटी गठित कर दी है। एसपी ग्रामीण सरिता डोभाल के नेतृत्व में गठित चार सदस्यीय टीम मामले की जांच करेगी। 

आयुर्वेद विश्वविद्यालय हर्रावाला में 19 चिकित्साधिकारियों की नियुक्ति समेत अन्य गड़बड़ी सामने आई थी। राजभवन को गड़बड़ी की शिकायत मिली तो नियुक्ति पर रोक लगा दी थी। इसके बाद एसआइटी गठित करने की संस्तुति भी राजभवन ने की थी। इस मामले में गृह विभाग ने पुलिस मुख्यालय को एसआइटी गठित करने के आदेश दिए थे। 

मंगलवार को पुलिस मुख्यालय ने एसआइटी गठित कर दी है। अपर पुलिस महानिदेशक अपराध एवं कानून व्यवस्था अशोक कुमार ने बताया कि एसपी ग्रामीण सरिता डोभाल के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई है। एसआइटी में सीओ बीएस चौहान, इंस्पेक्टर प्रदीप चौहान, नदीम अत्तर को शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच दल को नियुक्ति से जुड़े मामले की विस्तृत जांच कर रिपोर्ट देने को कहा गया है। इधर, आयुर्वेद विश्वविद्यालय में एसआइटी जांच के आदेश के बाद हड़कंप मचा हुआ है। 

यह भी पढ़ें: एनएच मुआवजा घोटाला: आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

यह भी पढ़ें: डीपी सिंह मामले में सरकार से 26 तक मांगा जवाब

chat bot
आपका साथी