गंगा तट पर सूफी भजन गायक कैलाश खेर ने किया शिव का आह्वान

ग्लोबल हिंदू सॉलिडेरिटी वॉकथॉन के तहत त्रिवेणी घाट में आयोजित भजन संध्या में प्रसिद्ध सूफी भजन गायक कैलाश खेर ने अपने भजनों से भगवान शिव का आह्वान किया।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 11:11 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 11:11 AM (IST)
गंगा तट पर सूफी भजन गायक कैलाश खेर ने किया शिव का आह्वान
गंगा तट पर सूफी भजन गायक कैलाश खेर ने किया शिव का आह्वान

ऋषिकेश, जेएनएन। ग्लोबल हिंदू सॉलिडेरिटी वॉकथॉन के तहत त्रिवेणी घाट में आयोजित भजन संध्या में प्रसिद्ध सूफी भजन गायक कैलाश खेर ने अपने भजनों से भगवान शिव का आह्वान किया।

त्रिवेणी घाट पर प्रसिद्ध भजन गायक कैलाश खेर का कार्यक्रम आयोजित किया गया। उन्होंने 'दूर उस आकाश की गहराईयों में, एक नदी से बह रहे हैं आदि योगी' भजन से कार्यक्रम की शुरुआत की। जैसे-जैसे उनकी भजन संध्या आगे बढ़ती रही लोग शिव और गंगा की भक्ति में डूबते नजर आए। 

उन्होंने 'कौन है वह कहां से आया', 'जाना जोगी दे नाल', 'रंग दीनी ओढ़नी, 'हे री सखी, तेरी दीवानी', 'सैया हीरे मोती' आदि भजनों की प्रस्तुति दी। कैलाश खेर की संगीत साधना में शुरू से ही सहयात्री रहे नरेश कामत परेश कामत के मार्गदर्शन में कैलाशा बैंड के साथियों ने कार्यक्रम में शानदार जुगलबंदी की। 

यह भी पढ़ें: टीवी धारावाहिक बैरिस्टर बाबू में दिखेंगी दून की छात्रा औरा बडोनी

मेरा सब कुछ गंगा की देन

प्रसिद्ध गायक कैलाश खेर ने कहा कि मैं यही जन्म लिया हूं, यही पला बढ़ा हूं। आज पूरे विश्व में जितना भी नाम रोशन कर रहा हूं, वह सब इसी धरती का आशीर्वाद है। मेरा जो कुछ भी है वह सब कुछ मा गंगा की ही देन है। उन्होंने कहा कि हम मानवता को कैसे बचाएं इसके लिए आज कैलाश लाईव कंसेंट हो रहा है। परमात्मा की गोदी में आदि योगी को जगाने मैं यहां आया हूं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के लिए साल 2020 भी होगा बेहद खास, कई बड़ी फिल्में होंगी शूट

chat bot
आपका साथी