उत्तराखंड पहुंचे शाहिद कपूर और टीम, इस फिल्म की कर रहे शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के लिए टीम के साथ उत्तराखंड पहुंच गए।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 09 Feb 2018 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 10 Feb 2018 11:32 AM (IST)
उत्तराखंड पहुंचे शाहिद कपूर और टीम, इस फिल्म की कर रहे शूटिंग
उत्तराखंड पहुंचे शाहिद कपूर और टीम, इस फिल्म की कर रहे शूटिंग
v style="text-align: justify;">डोर्इवाला, [जेएनएन]: उत्तराखंड की हसीन वादियां बॉलीवुड को लुभा रही हैं। पुराने दौर से लेकर नए दौर तक कई अभिनेता और निर्माता निर्देशकों को उत्तराखंड की वादियों को अपनी फिल्मों में फिल्मा चुके हैं। अब अभिनेता शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उनके साथ यूनिट के सभी सदस्य टिहरी के लिए रवाना हो गए। 
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हो या फिर विश्व के टॉप क्रिकेटर विराट कोहली सहित अन्य नामी हस्तियों को उत्तराखंड की वादियां लुभाती आई हैं। कई बड़े निर्माताओं ने यहां के दृश्यों को अपनी फिल्मों में स्थान दिया है। अभिनेता शाहिद कपूर को लेकर बनने वाली नई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के निर्देशक ने भी टिहरी, देहरादून और ऋषिकेश को शूङ्क्षटग के लिए चुना है। 
बुधवार को मुंबई से जेट एयरवेज की फ्लाइट से शाहिद कपूर व यूनिट के अन्य सदस्य जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। यहां अल्पविश्राम के बाद शाहिद कपूर सुरक्षा घेरे में टिहरी के लिए रवाना हो गए। इस फिल्म में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर व यामी गौतम भी अभिनय कर रही है। 
फ्लाइट से गेस्ट रूम तक मुंह ढक कर आए शाहिद 
ऋषिकेश: पूरे देश में करणी सेना के विरोध के कारण विलंब से प्रदर्शित हुई फिल्म पद्मावत में रानी पद्मावती के पति चित्तौड़ के राजा महारावल रतन ङ्क्षसह का किरदार अभिनेता शाहिद कपूर ने निभाया था। प्रदर्शन से पूर्व फिल्म पद्मावत का देहरादून और अन्य क्षेत्रों में भी विरोध हुआ था। इस बात को देखते हुए शाहिद कपूर की सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए थे। उनके साथ निजी सुरक्षा गार्ड के अतिरिक्त अलग से पुलिस तैनात की गई थी। फ्लाइट से उतरते ही शाहिद कपूर ने अपना मुंह कपड़े से ढक लिया। गेस्ट रूम में जाने से पूर्व शाहिद ने एयरपोर्ट मैनेजर को कुछ देर उन्हें एकांत में रहने की बात कही। कुछ देर बाद शाहिद कपूर ने मुंह पर लपेटा गया कपड़ा हटाया। 
शाहिद से मिलने वाले खुशनसीब रहे जयंत 
शुभ मंगल सावधान फिल्म के लिए सेट तैयारियों में सहयोग करने के साथ महेंद्र ङ्क्षसह धोनी की शादी में भी सज्जा का दायित्व संभाल चुके तंत्रा वेङ्क्षडग प्लानर के निदेशक जयंत जोशी ने शाहिद कपूर से मुलाकात करने में सफलता हासिल की। जयंत ने किसी जरिए शाहिद कपूर तक मिलने का संदेश पहुंचाया तो शाहिद ने हां कर दी। वहां मौजूद जयंत जोशी व अन्य स्टाफ के द्वारा फिल्म पद्मावत में उनके किरदार की मुक्त कंठ से प्रशंसा की गई। सभी को थैंक्स करते हुए शाहिद ने यही प्रतिक्रिया दी कि वह अभिनय में और बेहतर करने का हमेशा प्रयास करते हैं। उन्होंने अपने इस प्रशंसक के साथ फोटो भी खिंचवाई।
chat bot
आपका साथी