तीर्थनगरी के स्कूली बच्चों ने देखी गढ़वाली फिल्म बौड़िगे गंगा

तीर्थनगरी के एक मात्र सिनेमाघर रामा पैलेस में गढ़वाली फीचर फिल्म बौड़िगे गंगा का प्रदर्शन किया गया। पहले दिन स्कूली बच्चों ने फिल्म का लुत्फ उठाया।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 11:40 AM (IST) Updated:Sat, 27 Oct 2018 11:40 AM (IST)
तीर्थनगरी के स्कूली बच्चों ने देखी गढ़वाली फिल्म बौड़िगे गंगा
तीर्थनगरी के स्कूली बच्चों ने देखी गढ़वाली फिल्म बौड़िगे गंगा

ऋषिकेश, [जेएनएन]: तीर्थनगरी के एक मात्र सिनेमाघर रामा पैलेस में गढ़वाली फीचर फिल्म बौड़िगे गंगा का प्रदर्शन किया गया। पहले दिन स्कूली बच्चों ने फिल्म का लुत्फ उठाया। 

फिल्म के पहले शो का शुभारंभ गढ़वाल महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजे नेगी एवं फिल्म के निर्माता निर्देशक अनिरुद्ध गुप्ता ने किया। फिल्म निर्देशक अनिरुद्ध गुप्ता ने कहा कि दर्शकों के अनुरोध एवं अपनी बोली भाषा एवं संस्कृति के प्रति स्कूली बच्चों एवं खास कर युवा पीढ़ी को जोड़ने एवं प्रोत्साहित करने के लिए फिल्म के सभी टिकट में 30 प्रतिशत की छूट रखी गई है। 

इसके लिए ऋषिकेश के विभिन्न स्कूलों के बच्चों को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया गया है। फिल्म के पहले शो को देखने के लिए श्यामपुर खदरी नालंदा शिक्षण संस्थान, राकेश चिल्ड्रन ऐकेडमी एवं आइएचएम होटल मैनेजमेंट कॉलेज के छात्र उपस्थित रहें। 

इस अवसर पर फिल्म के नायक रणवीर चौहान, कहानीकार गीतकार अरुण प्रकाश बडोनी, हाल संचालक अशोक गुप्ता, रतन सिंह पंवार, नवीन भट्ट, सुनीता उपाध्याय, तेज प्रकाश भट्ट, अंकित सकलानी, राजवीर गुप्ता, उषा गुप्ता, दिव्या गुप्ता, राजेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: फोर्ब्‍स पत्रिका ने कथक नृत्यांगना आरुषि पोखरियाल के कार्य को सराहा

यह भी पढ़ें: मी टू पर बोलीं शबाना आजमी, जो सही है उसके साथ हूं मैं

यह भी पढ़ें: अब वेब सीरीज में दिखेंगी चित्राशी, ये है पांच लड़कियों की कहानी

chat bot
आपका साथी