ऋषभ पंत को विश्वकप टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस मायूस

इन दिनों क्रिकेटर ऋषभ पंत का बल्ला आइपीएल में आग उगल रहा है मगर उनका चयन व‌र्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में नहीं हो सका है। इससे उनके फैंस मायूस हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 12:04 PM (IST)
ऋषभ पंत को विश्वकप टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस मायूस
ऋषभ पंत को विश्वकप टीम में जगह नहीं मिलने से फैंस मायूस

देहरादून, जेएनएन। इन दिनों क्रिकेटर ऋषभ पंत का बल्ला आइपीएल में आग उगल रहा है। उनकी बल्लेबाजी व विकेटकीपिंग में निरंतर आ रहे सुधार को देखते हुए लग रहा था कि उन्हें व‌र्ल्ड कप टीम में आसानी से जगह मिल जाएगी। इसके बावजूद ऐसा नहीं हुआ तो उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। कुछ ने पंत को ढांढस भी बंधाया और अपना आक्रामक खेल जारी रखने की सलाह दी। 

सोमवार को बीसीसीआइ ने आगामी व‌र्ल्ड कप के लिए भारत की 15 सदस्य टीम का चयन कर लिस्ट सार्वजनिक की। जिसमें रुड़की के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को जगह नहीं मिली। हालांकि यह थोड़ा आश्चर्यजनक भी है, क्योंकि इस समय ऋषभ पंत शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। 

पंत ने इंग्लैंड में टेस्ट मैच में अपना पहला शतक लगाया था। इस बार व‌र्ल्ड कप भी इंग्लैंड में ही होने जा रहा है। ऐसे में ऋषभ पंत को टीम में शामिल नहीं होने की बात उनके फैंस के गले से नहीं उतर रही है। 

उनके एक चाहने वाले डॉ. आदित्य सिंह ने पंत को सोशल मीडिया पर टैग करते हुए लिखा कि चयनकर्ताओं को इस युवा बल्लेबाज को टीम में शामिल करना चाहिए था। अब हमें व‌र्ल्ड कप में छक्कों की बरसात देखने को नहीं मिलेगी। 

वहीं, दूसरी तरफ अभिषेक मुखर्जी लिखते है कि पंत को इससे निराश नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने आक्रामक खेल को और आक्रामक करना चाहिए। इससे चयनकर्ता खुद उनके पीछे आएंगे। इसी तरह के सैकड़ों कमेंट्स सोशल मीडिया पर तैरते नजर आए।

यह भी पढ़ें: माही ऐकेडमी ने आर्यन ऐकेडमी को छह विकेट से हराया

यह भी पढ़ें: जोनल क्रिकेट कैंप में उत्तराखंड से छह खिलाड़ी चयनित

यह भी पढ़ें: दून के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, लगाया जाएगा आइपीएल फैन पार्क

chat bot
आपका साथी