युवक पर उस्तरे से किया हमला, चार युवकों पर मुकदमा

कोतवाली क्षेत्र के चुक्खूवाला मोहल्ले में कुछ युवकों ने एक युवक पर उस्तरे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी जान बचाई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 13 Sep 2020 02:41 PM (IST) Updated:Sun, 13 Sep 2020 10:19 PM (IST)
युवक पर उस्तरे से किया हमला, चार युवकों पर मुकदमा
युवक पर उस्तरे से किया हमला, चार युवकों पर मुकदमा

देहरादून,जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के चुक्खूवाला मोहल्ले में कुछ युवकों ने एक युवक पर उस्तरे से ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी जान बचाई। युवक को पचास टांके लगे हैं। युवक की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार प्रदीप राम निवासी चुक्खूवाला दवा सप्लाई का काम करता है। गुरुवार रात साढ़े ग्यारह बजे वह अपने साथी को छोड़ने जा रहा था। उसके घर के समीप ही खड़े कुछ युवक, जिन्हें वह जानता है, के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। प्रदीप ने हस्तक्षेप किया और कहा कि विवाद आपस में सुलझा लो। इस पर सभी ने उसपर हमला कर दिया। अभिषेक नाम के युवक ने धारदार उस्तरा निकाला और उसके साथी विक्रम, हर्ष व सचिन ने उसे पकड़ लिया। अभिषेक ने पहले गर्दन पर उस्तरा मारा, फिर चेहरे, कंधे, छाती, नाक, कलाई पर लगातार वार करता रहा। अधिक खून बहने के कारण वह गिर गया। इसके बाद वह युवक भाग गए। मौके पर पहुंचे कुछ लोग प्रदीप को उठाकर अस्पताल ले गए। 

यह भी पढ़ें: लूट में असफल रहने पर बदमाशों ने दूध कारोबारी पर किया हमला, घायल

 चोरी की बाइक के साथ एक गिरफ्तार 

देहरदून में  नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र के सृष्टि विहार क्षेत्र से बाइक चोरी करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपित से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है। पुलिस के अनुसार हरीश सिंह नेगी पुत्र रुद्र सिंह नेगी निवासी सृष्टि विहार अजबपुर कलां ने पूर्व में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी कैमरों की मदद से यूनिवर्सिटी रोड पर स्थित सीवर प्लांट के पास खाली मैदान से आरोपित समीर मंसूरी पुत्र जाहिद मंसूरी निवासी दीपनगर को गिरफ्तार किया। 

यह भी पढ़ें: धोखाधडी में पूर्व प्रधान समेत तीन पर मुकदमा, SC में तीन तलाक के खिलाफ याचिका दायर करने वाली आतिया से जुड़ा है मामला

chat bot
आपका साथी