हल्द्वानी::: रैगिंग प्रकरण: कॉलेज प्रबंधन के बयान दर्ज

By Edited By: Publish:Mon, 15 Sep 2014 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 15 Sep 2014 08:45 PM (IST)
हल्द्वानी::: 
रैगिंग प्रकरण: कॉलेज प्रबंधन के बयान दर्ज

जागरण संवाददाता, विकासनगर: शिवालिक इंजीनियरिंग कॉलेज सिंघनीवाला में तीन छात्रों द्वारा छात्रा से रैगिंग व अभद्रता मामले में पुलिस ने सोमवार को कालेज प्रबंधन के बयान दर्ज किए। इस दौरान कॉलेज के वाइस चेयरमैन व रजिस्ट्रार ने पुलिस को बताया कि कॉलेज की अनुशासन कमेटी भी पूरे मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि 28 अगस्त को शिवालिक इंजीनियरिंग कॉलेज सिंघनीवाला में प्रथम सेमेस्टर सिविल इंजीनियरिंग डिप्लोमा में प्रवेश लेने वाली एक छात्रा के साथ हाल ही में उसी की कक्षा के दो छात्रों व द्वितीय सेमेस्टर के एक छात्र ने बस में अभद्रता कर दी थी और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इससे आहत छात्रा ने आत्महत्या की कोशिश की थी। छात्रा के परिजनों को इस मामले का पता चलने के बाद छात्रा ने कॉलेज से नाम कटा लिया था और आरोपी तीनों छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया था।

मामले में सभावाला पुलिस चौकी इंचार्ज अरविंद सिंह अब तक दर्जनभर छात्र छात्राओं व शिक्षिकों के बयान दर्ज कर चुके हैं, लेकिन आरोपी छात्रों के बयान अभी भी दर्ज नहीं हुए हैं। सोमवार को चौकी इंचार्ज ने कालेज के रजिस्ट्रार व वाइस चेयरमैन के बयान दर्ज किए। प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि पूरा मामला कालेज की अनुशासन कमेटी को सौंपा गया है, प्रबंधन भी अपने स्तर से मामले की गहन जांच करा रहा है। उधर, पुलिस क्षेत्राधिकारी एसके सिंह के अनुसार रैगिंग मामले की जांच की जा रही है, आरोपियों को नोटिस भेजे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी