आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाने को सरकार तैयार: पंत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से राज्य की वित्तीय स्थिति को लेकर टिप्पणी पर वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि सरकार आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाने को तैयार है।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2017 09:08 PM (IST)
आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाने को सरकार तैयार: पंत
आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाने को सरकार तैयार: पंत

देहरादून, [राज्य ब्यूरो]: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से राज्य की वित्तीय स्थिति को लेकर टिप्पणी पर वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हरीश रावत चाहेंगे तो सरकार आर्थिक स्थिति पर श्वेत पत्र लाने को तैयार है। 

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने राज्य में नई सरकार आने के बाद वित्तीय स्थिति खराब होने का दावा किया था। इस पर टिप्पणी करते हुए वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि कि हरीश रावत के दावे समझ से परे हैं। सरकार राज्य की आर्थिक स्थिति पर वह श्वेत पत्र लाने को तैयार है। 

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल का काला चिट्ठा ब्लैक पेपर में आना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य को कर्ज में अधिक डुबोने का काम कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ है। पिछली सरकार ने वित्तीय अनुशासन को तार-तार करने में कसर नहीं छोड़ी। भाजपा की पिछली सरकार के वित्तीय अनुशासन की वजह से राज्य को तेरहवें वित्त आयोग से अधिक वित्तीय मदद मिली थी। गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और वित्त मंत्री प्रकाश पंत के बीच राज्य के वित्तीय हालत को लेकर जुबानी जंग चलती रहती है। 

यह भी पढ़ें: भाजपा का पलटवारः कहा, बाबा केदारनाथ से माफी मांगे कांग्रेस 

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ पहुंची सीएम की रेल, टिकट काउंटर खोलना बाकीः हरीश रावत

यह भी पढ़ें: डबल इंजन का राज्य को नहीं मिल रहा लाभ: कुंजवाल

chat bot
आपका साथी