धोखे से बनाया युवती का अश्लील वीडियो, भाई के मोबाइल पर भेजा

कंपनी में युवती के सीनियर रह चुके एक युवक ने धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना डाला। यही नहीं इस वीडियो को उसने युवती के भाई के मोबाइल पर भेज दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 14 Nov 2017 10:01 AM (IST) Updated:Tue, 14 Nov 2017 11:02 PM (IST)
धोखे से बनाया युवती का अश्लील वीडियो, भाई के मोबाइल पर भेजा
धोखे से बनाया युवती का अश्लील वीडियो, भाई के मोबाइल पर भेजा

देहरादून, [जेएनएन]: कंपनी में युवती के सीनियर रह चुके एक युवक पर युवती के भाई के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप है। युवक पर आरोप है कि कुछ समय तक दोस्त रहने के बाद युवती से उसकी अनबन हो गई थी, जिसके बाद युवक ने ऐसी हरकत की। पुलिस ने आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रायपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती के परिजनों ने थाना रायपुर में लिखित तहरीर दी है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती कुमाऊं में एक कंपनी में जॉब करती थी। युवती की कंपनी में सीनियर अखंड प्रताप सिंह नामक युवक से दोस्ती थी। 

आरोप है कि इसी दौरान आरोपी युवक ने धोखे से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। अब युवती से उसकी अनबन हो गई थी। इसके बाद आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो उसके भाई के मोबाइल पर भेज दिया। वीडियो देखकर युवती के घर में हड़कंप मच गया। 

परिजनों ने युवती से इस बारे में पूछा तो उसने युवक की सारी करतूत बताई। युवती का आरोप है कि युवक उस पर अक्सर दबाव बनाता रहता था। इस पर युवती के परिजनों ने एसएसपी से शिकायत कर इसकी जांच कर आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। 

थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: इलाज के बहाने युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नल में पानी भरने गई युवती से अभद्रता, कपड़े फाड़े

यह भी पढ़ें: बेटी ने पिता पर लगाया छेड़खानी का आरोप

chat bot
आपका साथी