शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का चालान Dehradun News

देहरादून में पुलिस ने गेस्ट हाउस में शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 09:17 AM (IST) Updated:Sat, 09 Nov 2019 09:17 AM (IST)
शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का चालान Dehradun News
शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का चालान Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। रायपुर थाना पुलिस ने गेस्ट हाउस में शराब पीकर उत्पात मचाने पर चार युवतियों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। वहीं पर्यटकों की प्रविष्टी रजिस्टर में नहीं करने पर गेस्ट हाउस संचालक का भी चालान किया गया है।

रायपुर थाना पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की मध्य रात्रि के बाद शुभम पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी देवलोक कॉलोनी तपोवन रोड ने पुलिस को सूचना दी कि नशे में धुत चार युवतियां कॉलोनी में हंगामा कर रही हैं। सूचना पर चीता पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने देखा कि चारों युवतियों की देवलोक कॉलोनी के स्थानीय निवासियों से बहस हो रही थी। पुलिस को पता चला कि चारों तपोवन रोड स्थित गेस्ट हाउस एंगल कैफे में ठहरी हुई हैं। चारों नशे में धुत थीं। इस पर चारों का मेडिकल कराया। फिर उनका पुलिस एक्ट में चालान किया गया। वहीं जांच में सामने आया कि एंगल कैफै के मालिक मोनित ने इन महिलाओं की आगंतुक रजिस्टर में प्रविष्टि नहीं की है। इस पर पुलिस ने गेस्ट हाउस मालिक का भी 83 पुलिस एक्ट में चालान किया है।

यह भी पढ़ें: स्मैक के साथ कुंजा का एक युवक गिरफ्तार Dehradun News 

अंग्रेजी शराब के 288 पव्वे के साथ एक दबोचा

रायपुर थाना पुलिस ने क्रेटा कार की डिक्की में छिपाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब के छह पेटी पव्वे पकड़े हैं। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट में केस दर्ज कर वाहन को सीज कर दिया है।

रायपुर थाना पुलिस गुरुवार की देर रात सहस्रधारा रोड स्थित मयूर विहार के समीप क्रेटा कार को रोका। तलाशी लेने पर कार की डिक्की से अंग्रेजी शराब के पव्वे की छह पेटियां (288 पव्वे) बरामद हुए। पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम प्रेम कुमार निवासी दौलतयारपुर, जिला हरदोई बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस टीम में दारोगा नीरज कुमार, कांस्टेबिल मोहन, संजीत कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें: अलग-अलग जगह से देशी शराब और चरस के साथ चार लोग गिरफ्तार 

chat bot
आपका साथी