सट्टे की सरगना महिला गिरफ्तार, 43 हजार रुपये बरामद

उधमसिंह नगर में काशीपुर में पुलिस ने सट्टे की सरगना महिला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से सट्टा कॉपी, डायरी व 43250 रुपये नकदी बरामद हुई है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 02:05 PM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 04:20 PM (IST)
सट्टे की सरगना महिला गिरफ्तार, 43 हजार रुपये बरामद
सट्टे की सरगना महिला गिरफ्तार, 43 हजार रुपये बरामद

काशीपुर, उधमसिंह नगर [जेएनएन]: पुलिस ने सट्टे की सरगना महिला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से सट्टा कॉपी, डायरी व 43250 रुपये नकदी बरामद हुई है। हालांकि, पहले भी महिला के परिवार वाले सट्टे के मामले में जेल जा चुके हैं।

बांसफोड़ान पुलिस चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी रविवार रात गश्त पर थे। इस दौरान उन्हें मोहल्ला थाना साबिक स्थित सट्टे का कारोबार होने की सूचना मिली। सूचना पर अर्जुन महिला कांस्टेबल नेहा मेहता को लेकर मोहल्ला थाना साबिक निवासी रानी पत्नी इरसाद के घर पहुंचे। जहां पर पुलिस ने रानी को सट्टे का हिसाब लगाते रंगे हाथ पकड़ लिया। हालांकि एक महिला पुलिस के आने की सूचना पर मौका पाकर निकल गई। इस दौरान आरोपित के पास से सट्टा कॉपी, डायरी मिली।

हालांकि महिला सट्टे की नकदी छिपाने लगी तो कांस्टेबल मेहता ने कड़ाई कर उससे नकदी निकलवाई। आरोपित से 43250 रुपये की नकदी बरामद हुई। एसआइ अर्जुन ने बताया कि महिला का ससुर दिलशाद उर्फ फुर्ती कई बार सट्टे के आरोप में जेल जा चुका है। अब महिलाएं इस कारोबार को आगे बढ़ाने में सहयोग कर रही हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ 13जी एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: जुआ खेलते सिपाही समेत एक दर्जन लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: 91 लाख की धोखाधड़ी में वांछित आरोपित गिरफ्तार, ऐसे आया पकड़ में

chat bot
आपका साथी