Rishikesh: अलग-अलग जगहों से दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 17 पेटी और 130 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद

पुलिस ने एक व्यक्ति को हुंडई एक्सेंट कार में अंग्रेजी शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 17 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। वहीं हरिद्वार रोड मंडी तिराहा कोयल ग्रांट के पास से भी एक शख्स को 130 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 02:43 PM (IST)
Rishikesh: अलग-अलग जगहों से दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, 17 पेटी और 130 पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद
Rishikesh: अलग-अलग जगहों से दो शराब तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने एक व्यक्ति को हुंडई एक्सेंट कार में अंग्रेजी शराब तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 17 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। वहीं, हरिद्वार रोड मंडी तिराहा कोयल ग्रांट के पास से भी एक शख्स को 130 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस उपाधीक्षक डीसी ढौंडियाल ने बताया कि पुलिस टीम ने इंद्रमणि बडोनी चौक श्यामपुर बाईपास मार्ग पर एआरटीओ ऑफिस के समीप एक संदिग्ध व्यक्ति के वाहन की जांच की। इस दौरान हुंडई एसेंट कार के भीतर अंग्रेजी शराब बरामद की गई। पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में विनोद प्रसाद पुत्र भगवती प्रसाद निवासी दिल्ली फार्म श्यामपुर खदरी ऋषिकेश को 17 पेटी अंग्रेजी शराब आठ पीएम समेत गिरफ्तार किया है। 

उधर, पुलिस के द्वारा अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस टीम ने मंगलवार की सुबह हरिद्वार रोड मंडी तिराहा कोयल ग्रांट के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका। उसके कब्जे से 130 पव्वे अंग्रेजी शराब गोल्ड व्हिस्की नंबर वन बरामद की गई। शराब तस्करी के आरोप में अशोक पुत्र जसवंत निवासी झुग्गी झोपड़ी गोविंद नगर ऋषिकेश को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: नशा बेचने वालों की एप पर करें शिकायत, पुलिस करेगी कार्रवाई

chat bot
आपका साथी