पुलिस ने चोरी के माल समेत टप्पेबाज को किया गिरफ्तार Dehradun News

थाना रायवाला पुलिस ने चोरी के माल सहित एक शातिर टप्पेबाज को पकड़ा है। उसके पास से एक यात्री से चोरी किए गए 148500 रुपये तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 11:26 AM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 01:05 PM (IST)
पुलिस ने चोरी के माल समेत टप्पेबाज को किया गिरफ्तार Dehradun News
पुलिस ने चोरी के माल समेत टप्पेबाज को किया गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। थाना रायवाला पुलिस ने चोरी के माल सहित एक शातिर टप्पेबाज को पकड़ा है। उसके पास से एक यात्री से चोरी किए गए 148500 रुपये तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है। टप्पेबाज ट्रेन व अन्य भीड़भाड़ वाली जगहों पर यात्रियों का कीमती सामान, पर्स मोबाइल चुरा लेता था।

रायवाला के थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टप्पेबाज को मोतीचूर स्टेशन हरिद्वार से पकड़ा गया। आरोपित की पहचान तिर्मल स्वामी (48) पुत्र स्वर्गीय पीरमल स्वामी किरायेदार पूर्ण चंद निवासी हाउस नंबर 241 मदनगिरी अंबेडकर नगर थाना पांच नंबर दक्षिणपुरी दिल्ली के रूप में हुई। 

यह भी पढ़ें: झांसे में लेकर जाना ओटीपी नंबर, फिर खाते से साफ की इतनी रकम; जानिए 

उसके पास से एक लाख 48 हजार पांच सौ रुपये तथा एक मोबाइल बरामद किए गए। आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ज्ञानेंद्र कुमार पुत्र श्रीराम निवासी ग्राम शेखपुर पोस्ट भटवाड़ा थाना कोतवाली घाटमपुर कानपुर उत्तर प्रदेश की तहरीर के आधार पर थाना रायवाला में चोरी का अभियोग पंजीकृत किया गया था। पुलिस टीम में दारोगा विनोद कुमार, विक्रम सिंह नेगी, कांस्टेबिल प्रवीण सिंधु, सचिन सैनी, दिनेश मेहर नवनीत शामिल रहे।

यह भी पढ़ें: तीन शातिर ठग गिरफ्तार, दो सौ एटीएम कार्ड बरामद Dehradun News

chat bot
आपका साथी