पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार

देहरादून में क्लेमेनटाउन पुलिस ने पांच लीटर कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 04:34 PM (IST)
पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कच्ची शराब के साथ एक व्‍यक्ति को किया गिरफ्तार

देहरादून, [जेएनएन]: क्लेमेनटाउन पुलिस ने पांच लीटर कच्ची शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसओ क्लेमेनटाउन धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि निकाय चुनाव के देखते हुए क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सोमवार सुबह को थाना पुलिस दूधली नागल बुलंदावाला के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक व्यक्ति हाथ में एक प्लास्टिक का केन लेकर जाता दिखा। संदिग्ध प्रतीक होने पर जब उसे रोककर केन का चेक किया गया तो उसमें पांच लीटर कच्ची शराब बरामद हुई। जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान किशन पुत्र श्याम लाल निवासी नागल बुलंदावाला के रूप में हुई है।

विकासनगर में 48 पव्वे देशी शराब के साथ एक गिरफ्तार

सहसपुर पुलिस ने सभावाला रोड पर चेकिंग के दौरान स्कूटर सवार को 48 पव्वे देशी शराब के साथ दबोचा। पुलिस ने निकाय चुनाव के मद्देनजर की जा रही चेकिंग में पकड़े गए आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई की। वर्तमान में नगर निकाय चुनाव के दृष्टिगत सहसपुर सभावाला रोड पर पुलिस संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। शनिवार की रात में की जा रही चेकिंग के दौरान एक स्कूटर सभावाला से सहसपुर की ओर से आता दिखाई दिया, जिसको शक होने पर पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। वाहन की तलाशी में एक कट्टे में एक पेटी (48 पव्वे) देशी शराब बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान दीपक पुत्र तेजपाल सिंह मूल निवासी ग्राम दुगाना थाना छपरौली उत्तर प्रदेश हाल निवासी ग्राम सभावाला के रूप में बताई।

यह भी पढ़ें: 18 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ तीन लोग गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: नौ पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, एक फरार

chat bot
आपका साथी