वर्ल्‍ड फोटोग्राफी डे पर आयोजित की गई फोटो प्रदर्शनी

न्यूज़ कैमरमेंस एसोसिएशन की ओर से हैरिटेज स्कूल में वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर आयोजित फोटो प्रदर्शनी में मुख्‍यमंत्री हरीश रावत ने कई घोषणा। उन्‍होंने कहा कि कैमरों का बीमा कराया जाएगा।

By sunil negiEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2015 04:14 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2015 04:15 PM (IST)
वर्ल्‍ड फोटोग्राफी डे पर आयोजित की गई फोटो प्रदर्शनी

देहरादून। न्यूज़ कैमरमेंस एसोसिएशन की ओर से हैरिटेज स्कूल में वर्ल्ड फोटोग्राफी डे के मौके पर आयोजित फोटो प्रदर्शनी में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कई घोषणा। उन्होंने कहा कि कैमरों का बीमा कराया जाएगा।
इस दौरान सीएम ने कहा कि कवरेज के दौरान कैमरा क्षतिग्रस्त होने पर बीमा का लाभ मिलेगा। प्रेस क्लब में अलग से होगी कैमरमेंस के लिए व्यवस्था। फोटो गैलरी बनाने के लिए भी दी जाएगी जगह। पर्यटन और संस्कृति विभाग को यह आदेश दिये जाएंगे कि सालभर में कैलेंडर आदि के लिए 50 फीसद फोटो न्यूज़ कैमरामेंस से खरीदे जाएं। अगले साल से सरकार प्रदर्शनी में पहला स्थान पाने वाले को एक लाख, दूसरा स्थान पाने वाले को 75 हज़ार और तीसरा स्थान पाने वाले को 50 हजार रुपये का पुरस्कार देगी। इस दौरान मुख्यमंत्री के सलाहकार रंजीत रावत, सुरेन्द्र अग्रवाल, अवधेश चौधरी, लालचन्द शर्मा, आनंद रावत, एसोसिएशन के अध्य्क्ष राजेश बड़थ्वाल आदि मौजूद रहे।
पढ़ें-फोटोग्राफी के लिए अल्टिमेट है ‘कैमरा 360 अल्टिमेट एप’

chat bot
आपका साथी