अबू धाबी से लौटा शख्स दिल्ली से लापता, अपहरण का मुकदमा; नवंबर 2019 का है मामला

अबू धाबी से लौटा एक शख्स दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गया। स्वजनों के मुताबिक उसे दिल्ली से ओमान के लिए फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन न तो वह ओमान गया और न ही देहरादून स्थित अपने घर ही वापस लौटा है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 16 Oct 2020 07:35 PM (IST)
अबू धाबी से लौटा शख्स दिल्ली से लापता, अपहरण का मुकदमा; नवंबर 2019 का है मामला
अबू धाबी से लौटा शख्स दिल्ली से लापता।

देहरादून, जेएनएन। अबू धाबी से लौटा एक शख्स दिल्ली एयरपोर्ट से लापता हो गया। स्वजनों के मुताबिक उसे दिल्ली से ओमान के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन न तो वह ओमान गया और न ही देहरादून स्थित अपने घर ही वापस लौटा है। पुलिस ने लंबी जांच पड़ताल के बाद मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले में घटनास्थल दिल्ली होने के कारण केस को विवेचना के लिए दिल्ली पुलिस को स्थानांतरित किया जा सकता है। 

शहर कोतवाली पुलिस के अनुसार राखी दत्त निवासी गंगा विहार हरिद्वार रोड का कहना है कि उनके पति मुनेंद्र दत्त अबू धाबी में नौकरी करते हैं। पांच नवंबर 2019 को उन्हें अबू धाबी से लौट कर दिल्ली आना था। इसके बाद उन्हें दिल्ली से ओमान के लिए फ्लाइट पकड़नी थी, लेकिन इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला। 

रिश्तेदारों से बात की तो इस बात का पता चला कि वह दिल्ली एयरपोर्ट पर अबू धाबी की फ्लाइट से उतरे थे, लेकिन इसके बाद से उनका कुछ पता नही चल रहा है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि इस मामले में बीते नवंबर महीने में ही गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी। जांच के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जांच आगे नही बढ़ पाई। 

यह भी पढ़ें: Double Murder Case: रिटायर्ड डीजीएम के हत्यारों की पश्चिमी उत्तरप्रदेश में तलाश

इसके बाद अनलॉक में टीम को दिल्ली भेजकर जांच कराइ गई तो पता चला कि मुनेंद्र दिल्ली एयरपोर्ट तक आया था। यहां से उसे ओमान जाना था, लेकिन ओमान की फ्लाइट में बैठने की जानकारी नही मिला। इसके बाद से लापता है। मामले को गुमशुदगी से अपहरण की धारा में तरमीम कर दिया गया है। फिलहाल, मामले को लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: दोस्त को शराब पिलाकर मौत के घाट उतारने वाला पहुंचा जेल, हत्या की वजह जान आप भी रह जाएंगे हैरान

chat bot
आपका साथी