देहरादून में कार चालक की गिरफ्तारी न होने पर स्वजनों ने पुलिस चौकी जोगीवाला का किया घेराव

कार चालक की गिरफ्तारी न होने पर स्वजनों ने पुलिस चौकी जोगीवाला का घेराव कर दिया। क्षेत्रवासियों ने नारेबाजी की। बता दें कि बीते रविवार शाम को नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में पड़ते शताब्दी एन्क्लेव में कार की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 01:48 PM (IST)
देहरादून में कार चालक की गिरफ्तारी न होने पर स्वजनों ने पुलिस चौकी जोगीवाला का किया घेराव
कार चालक की दो दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने पर स्वजनों ने पुलिस चौकी जोगीवाला का घेराव कर दिया।

देहरादून, जेएनएन। कार चालक की दो दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने पर स्वजनों ने पुलिस चौकी जोगीवाला का घेराव कर दिया। बड़ी संख्या में पहुंचे क्षेत्रवासियों ने नारेबाजी की। बता दें कि बीते रविवार शाम को नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में पड़ते शताब्दी एन्क्लेव में कार की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया था। घायलावस्था में व्यक्ति को कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इंस्पेक्टर राकेश गुसांई ने बताया कि रविवार रात करीब 10 बजे विक्रम सिंह अपनी मोटर साइकिल से रिंग रोड से घर की ओर आ रहे थे।

इसी बीच शताब्दी एन्क्लेव के पास एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद आरोपित वाहन चालक फरार हो गया। घायल विक्रम सिंह के बड़े भाई घनश्याम निवासी लोअर नत्थनपुर की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

बाइकर्स गिरोह ने मचाया उत्पात, लहराए तमंचे

बाइक सवार आठ-दस युवकों ने रविवार शाम को मोहनपुरा में जमकर उत्पात मचाया। युवकों का यह बाइकर्स गिरोह मोहनपुरा में इधर से उधर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ाता रहा। क्षेत्रवासियों को आतंकित करने के उद्देश्य से आरोपितों ने तमंचे भी लहराए। मोहल्ले वालों ने दो युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है।

कोतवाली रुड़की अंतर्गत मोहनपुरा रविवार शाम को बाइकर्स के एक गिरोह ने जमकर उत्पात मचाया। आठ-दस युवकों के इस गिरोह ने मोहनपुरा के विभिन्न मार्ग पर तेज रफ्तार से बाइक दौड़ायी। साथ ही खूब शोरशराबा किया। यह देख कुछ मोहल्ले वालों ने युवकों का विरोध किया। इस पर युवकों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। हंगामा होता देख अन्य मोहल्ले वाले भी आए गए। जिसे देख बाइकर्स गिरोह के युवक मौके से भागने लगे। मोहल्ले वालों ने दो युवकों को पकड़ लिया। उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद उन्हें पुलिस को हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि मामले में वेदपाल की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपितों का चालान कर दिया गया है। उनके अन्य साथियों का भी पता लगाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश में रोड़ी से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर पलटा, पढ़िए पूरी खबर

chat bot
आपका साथी