युवक को जल्द ढूंडने की मांग को लेकर लोगों ने घेरी कोतवाली

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत लाइन जीवनगढ़ से हुए युवक के अपहरण के मामले ने

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 11:48 PM (IST)
युवक को जल्द ढूंडने की मांग को लेकर लोगों ने घेरी कोतवाली
युवक को जल्द ढूंडने की मांग को लेकर लोगों ने घेरी कोतवाली

जागरण संवाददाता, विकासनगर: कोतवाली अंतर्गत लाइन जीवनगढ़ से हुए युवक के अपहरण के मामले ने तूल पकड़ लिया है। शनिवार को जहां पुलिस ने युवक की तलाश में अनहोनी की आशंका के चलते दिनभर शक्तिनहर व ढकरानी पावर हाउस में सर्च आपरेशन चलाया। तो वहीं देर शाम तक युवक का सुराग न लगने से आक्रोशित लोगों ने कोतवाली का घेराव किया। हंगामा कर रहे लोगों ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। एसपी देहात पदमेंद्र डोभाल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लोगों के आक्रोश को देखते हुए कोतवाली को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। कालसी व सहसपुर थानों की पुलिस के साथ ही पीएसी ने कोतवाली में डेरा डाला हुआ है।

बतादें कि लाइन जीवनगढ़ में तारा ¨सह पुत्र सूरत निवासी ग्राम झिटाड़ का पिछले एक साल से मकान बन रहा है। 16 जनवरी सायं त्यूणी से मोती ¨सह व तारा ¨सह कार से विकासनगर आए थे। कुछ समय बाद मोती ¨सह अपने दोस्त संजय के साथ बाल कटाने के लिए बाजार चला गया, लेकिन वापस नहीं लौटा। जब तारा ¨सह ने संजय से मोती के बारे में पूछा तो उसने बताया कि मोती को डेंटर का काम करने वाले नदीम व अहसान अपने साथ लेकर गए हैं। अगले दिन तारा ¨सह अपने लापता पुत्र मोती के बारे में जानकारी करने डेंटर के पास पहुंचे तो डेंटर संचालक ने बताया कि आपकी कार कुछ समय पहले नदीम चला रहा था, जो अकेला था। जब तारा ¨सह ने नदीम से संपर्क साधा तो उसने यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि मोती उसे कार देकर गांव चला गया है। जिसके बाद तारा ¨सह ने नदीम पुत्र नसीम व अहसान पुत्र इखलाख निवासी नवाबगढ़ के खिलाफ अपहरण की तहरीर दी। जिसको देखते हुए कोतवाली पुलिस ने शक्तिनहर व ढकरानी पावर हाउस इंटेक पर सर्च अभियान चलाया। साथ ही आरोपितों की तलाश में पूछताछ की। एसडीआरएफ चलाएगी अभियान

विकासनगर: पूरे दिन के सर्च अभियान में भी मोती का सुराग न लगने से आक्रोशित लोगों ने शनिवार सायं कोतवाली घेरकर हंगामा शुरू कर दिया। आक्रोशित भीड़ ने लापता युवक को जल्द ढूंडने की मांग की। हंगामा बढ़ते देख एसपी देहात भी कोतवाली पहुंचे। साथ ही पीएसी व कालसी और सहसपुर थानों से फोर्स मंगाकर कोतवाली को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। एसपी देहात पदमेंद्र डोभाल ने आक्रोशित लोगों को बताया कि युवक का सुराग लगाने को एसडीआरएफ की टीम भी बुला ली गयी है। रविवार सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम अभियान चलाएगी। लेकिन आक्रोशित लोग उसके बाद भी शांत नहीं हुए। कई लोग आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे।

chat bot
आपका साथी