चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार

सेलाकुई पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। बीते 21 अक्टूबर को अजय कुमार पुत्र चिरंजीलाल निवासी भवानी तहसील पौंटा हिमाचल प्रदेश ने थाना सेलाकुई पर तहरीर दी कि सेलाकुई बाजार से मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 04:23 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 04:23 PM (IST)
चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपित पूर्व में भी कई बार चोरी की घटनाओं में जेल जा चुका है।

विकासनगर, जेएनएन। सेलाकुई पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।  बीते 21 अक्टूबर को अजय कुमार पुत्र चिरंजीलाल निवासी भवानी तहसील पौंटा हिमाचल प्रदेश ने थाना सेलाकुई पर तहरीर दी कि सेलाकुई बाजार से मोटरसाइकिल चोरी कर ली।

इसके अलावा 10 नवंबर को वीरेंद्र कुमार निवासी मधु विहार निगम रोड अपनी मोटरसाइकिल चोरी होने की तहरीर दी। इन दोनों चोरी की घटना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी प्रेमनगर के दिशा निर्देश पर थाना सेलाकुई उप निरीक्षक पंकज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने स्थानीय स्तर पर सीसीटीवी कैमरें खंगाले। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर दिनांक बीते बुधवार रात चेकिंग करते हुए  आमिर खान पुत्र शमशाद अली निवासी प्रगति विहार सेलाकुई को मिलन चौक सेलाकुई से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपित पूर्व में भी कई बार चोरी की घटनाओं में जेल जा चुका है। इसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें: पौड़ी में रिफाइंड ऑयल कंपनी पर पांच लाख रुपये का जुर्माना, खाद्य सुरक्षा विभाग ने लिया था तेल का सैंपल

रुड़की में फायरिंग मामले में पांच पर मुकदमा 

रुड़की कोतवाली क्षेत्र के बंदर रोड पर बुधवार की रात डेरी कारोबार पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने तीन नामजद समेत पांच आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। डेयरी कारोबारी ने बताया कि वह घर के आंगन में बैठा हुआ था इसी दौरान किसी ने छत के रास्ते से खुशनुद, बकासुर आदि ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस ने इन पर मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

यह भी पढ़ें: विकासनगर में अवैध खनन में पुलिस ने दो डंपर किए सीज

chat bot
आपका साथी