Move to Jagran APP

विकासनगर में अवैध खनन में पुलिस ने दो डंपर किए सीज

अवैध खनन के विरुद्ध थाना विकासनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो डंपर को सीज़ किया। पुलिस के अनुसार सूचना पर कोतवाली विकासनगर ने थाना क्षेत्र में अवैध खनन के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए टीम रवाना की गई। इसके बाद दो डंपरों को सीज कि‍यागया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 01:36 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:36 PM (IST)
विकासनगर में अवैध खनन में पुलिस ने दो डंपर किए सीज
अवैध खनन के विरुद्ध थाना विकासनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो डंपर को सीज़ किया।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। अवैध खनन के विरुद्ध थाना विकासनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो डंपर को सीज़ किया। पुलिस के अनुसार, सूचना पर कोतवाली विकासनगर ने थाना क्षेत्र में अवैध खनन के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए टीम रवाना की गई। बीत रात पुलिस टीम ने अवैध खनन रेत व बजरी से भरे डंपरों को अंबाड़ी से सीज़ कर कब्जे पुलिस लिया। जानकारी करने पर पाया गया कि दोनों डंपर यमुना नदी से अवैध खनन कर रेत व बजरी ले कर देहरादून जा रहे थे। 

loksabha election banner

ढाई किलो चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

कोतवाली मसूरी के बार्लोगंज तिराहे पर पुलिस ने बुधवार को करीब ढाई किलो चरस के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। आरोपितों की पहचान देवेंद्र लाल शाह निवासी ग्राम भकोली उत्तरकाशी व राकेश शर्मा निवासी ग्राम उजेली उत्तरकाशी के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आरोपित चरस बेचने के लिए देहरादून व हरिद्वार ले जा रहे थे।

संदिग्ध परिस्थितियों में कैदी की मौत

नशा तस्करी के मामले में सजा काट रहे कैदी की कोरोनेशन अस्पताल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया है। प्रेमनगर के एसओ धर्मेंद्र रौतेला ने बताया कि नवीन कांडपाल निवासी भंडारी गांव देवलथल को वर्ष 1996 में कोतवाली पिथौरागढ़ पुलिस ने चरस के साथ गिरफ्तार किया था। अप्रैल 2014 में कोर्ट ने उसे 10 साल कठोर कारावास की सजा सुनाई थी। 31 जुलाई 2014 को उसे देहरादून जेल भेजा गया। मंगलवार रात नवीन की तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए उसे कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.