वेलेंटाइन-डे पर रैपर्स बाली और फोट्टी सेवन ने दून में किया लाइव शो

वेलेंटाइन-डे पर रविवार को बॉलीवुड के रैपर्स बाली और फोट्टी सेवन ने देहरादून में लाइव प्रस्‍तुति दी। उन्होंने शो के दौरान खुद के गीतों के साथ-साथ कई बॉलीवुड हिप-हॉप गीतों के कवर भी गाए।बाली और फोट्टी सेवन ने कहा देहरादून में पहली बार लाइव शो करने को लेकर उत्साहित हैं।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 07:22 PM (IST)
वेलेंटाइन-डे पर रैपर्स बाली और फोट्टी सेवन ने दून में किया लाइव शो
वेलेंटाइन-डे पर रविवार को बॉलीवुड के रैपर्स बाली और फोट्टी सेवन ने देहरादून में लाइव प्रस्‍तुति दी।

जागरण संवाददाता,  देहरादून: वेलेंटाइन-डे पर रविवार को बॉलीवुड के रैपर्स बाली और फोट्टी सेवन ने देहरादून में लाइव प्रस्‍तुति दी। उन्होंने शो के दौरान खुद के गीतों के साथ-साथ कई बॉलीवुड हिप-हॉप गीतों के कवर भी गाए।देहरादून में अपनी प्रस्तुति के बारे में बात करते हुए बाली और फोट्टी सेवन ने कहा हम देहरादून में पहली बार लाइव शो करने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह शहर धीरे धीरे हिप-हॉप संस्कृति का केंद्र बनता जा रहा है और यहां लाइव प्रस्तुति देना हमारे लिए एक बेहद अनूठा अनुभव रहा। इस दौरान पशंसकों ने ने रैपर्स की सराहना की। युवाओं ने कहा कि इस विशेष दिन पर दून आए दोनों रैपर्स ने कार्यक्रम मनोरंजनपूर्ण बना दिया है। रैपर्स के प्रशंसकों में शमिल ऋषभ ने कहा कि मुझे हमारे शहर में बाली और फोट्टी सेवन के लाइव शो का बेसब्री से इंतजार था। मैंने और मित्रों ने प्रसिद्ध रैपर्स द्वारा पावर-पैक प्रस्तुति का खूब लुफ्त उठाया। सचिन बाली उर्फ़ 'बाली' दिल्ली स्थित एक रैपर, गीतकार और संगीतकार हैं। उनके कुछ लोकप्रिय ट्रैक में 'माई लव', 'एमपी -3' और 'गुच्ची गैंग' का रीमिक्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Popular Science Lecture Series: प्रो. मोनोजित रे बोले, उत्तराखंड की नदियों में जैव विविधता का अध्ययन जरूरी

स्टेज नाम 'फोट्टी सेवन' से जाना जाने वाले अंकित प्रसिद्ध रैपर हैं। उन्होंने अपने लोकप्रिय ट्रैक 'बोहत तेज फ़ीचरिंग बादशाह', 'पागल है क्या', 'चल निकल' के माध्यम से हिप-हॉप में लोकप्रियता हासिल की है।  इस अवसर पर विवेक कृष्णा, आरजे गौरव आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- लोकेशन तलाशने के लिए उत्तराखंड पहुंचे जयप्रकाश शॉ, लाइट-कैमरा-एक्शन पकड़ेगा रफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी