पति के जन्मदिन पर जमकर थिरकीं नेहा कक्कड़, परिवार संग किया सेलिब्रेट

पंजाबी गायक रोहनप्रीत से शादी के बाद उनका जन्मदिन मनाने मशहूर बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ रविवार रात अपने मायके ऋषिकेश पहुंची थीं। लेकिन जरूरी मीटिंग में हिस्सा लेने उन्हें मंगलवार सुबह उन्हें दिल्ली जाना पड़ा। हालांकि शाम को ही वो वापस ऋषिकेश लौट आईं।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 04:04 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 09:57 PM (IST)
पति के जन्मदिन पर जमकर थिरकीं नेहा कक्कड़, परिवार संग  किया सेलिब्रेट
शादी के बाद नेहा ने पति रोहनप्रीत का 27वां जन्मदिन अपने मायके ऋषिकेश में सेलिब्रेट किया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: पंजाबी गायक रोहनप्रीत से शादी के बाद उनका जन्मदिन मनाने मशहूर बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ रविवार रात अपने मायके ऋषिकेश पहुंची थीं। लेकिन, जरूरी मीटिंग में हिस्सा लेने उन्हें मंगलवार सुबह उन्हें दिल्ली जाना पड़ा। हालांकि, शाम को ही वो वापस ऋषिकेश लौट आईं। यहां उन्होंने परिवार के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। अपने भाई टोनी कक्कड़ के गीत 'नाच मेरी लैला' पर नेहा जमकर थिरकीं।

नेहा व रोहनप्रीत की शादी को एक महीने से ज्यादा हो चुका है। शादी के बाद नेहा ने पति रोहनप्रीत का 27वां जन्मदिन अपने मायके ऋषिकेश में सेलिब्रेट किया। इस दौरान नेहा ने रोहनप्रीत पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने पति को खास सरप्राइज दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सोमवार रात 12 बजे रोहनप्रीत के साथ नेहा केक काट रही हैं। मंगलवार सुबह महत्वपूर्ण मीटिंग में शामिल होने के लिए नेहा यहां से दिल्ली चली गई थीं। लेकिन, शाम की फ्लाइट से फिर ऋषिकेश लौट आईं।

यह भी पढ़ें: Asan Wetland: आसन वेटलैंड क्षेत्र में फैल रही गंदगी, पक्षी प्रेमी परेशान

इसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन का दौर चला और डांस पार्टी हुई। फैमिली परफार्मेंश में परिवार के प्रति सदस्य ने अपने अपने पसंद के गीत पर डांस किया। नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के गाए गीत 'नाच मेरी लैला' और अपने ही गीत 'सोना-सोना' पर जमकर थिरकीं। नेहा के चचेरे भाई विशाल कक्कड़ ने बताया कि नेहा की तीन दिन तक चंडीगढ़ में शूङ्क्षटग है। इसलिए बुधवार सुबह वह चंडीगढ़ चली गईं। ऋषिकेश प्रवास के दौरान नेहा ने कुछ खास व्यक्तियों से ही मुलाकात की।

यह भी पढ़ें: पछवादून में एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत पंद्रह संक्रमित

chat bot
आपका साथी