एनडीबीएस और मार्शल स्कूल ने फुटबाल में दर्ज की जीत

काउंसिल स्कूल सब जूनियर ब्वॉयज फुटबाल टूर्नामेंट में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल (एनडीबीएस) और मार्शल स्कूल ने अपने-अपने मुकाबले जीत लिए।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 20 Sep 2017 11:19 AM (IST) Updated:Wed, 20 Sep 2017 09:17 PM (IST)
एनडीबीएस और मार्शल स्कूल ने फुटबाल में दर्ज की जीत
एनडीबीएस और मार्शल स्कूल ने फुटबाल में दर्ज की जीत

देहरादून, [जेएनएन]: काउंसिल स्कूल सब जूनियर ब्वॉयज फुटबाल टूर्नामेंट में न्यू दून ब्लॉसम स्कूल (एनडीबीएस) ने विदित की हैट्रिक की बदौलत माउंट फोर्ट ऐकेडमी को 9-0 से करारी शिकस्त दी। दूसरे मैच में मार्शल स्कूल ने सेंट थॉमस कॉलेज को 4-0 से हराया। 

गुरु नानक ऐकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में एनडीबीएस व माउंट फोर्ट ऐकेडमी के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के छठे, नौवें व 13वें मिनट में एनडीबीएस के फारवर्ड विदित डोभाल ने गोल दाग हैट्रिक पूरी की। 

17वें व 21वें मिनट में आर्यन ने गोल दागकर बढ़त को 5-0 कर दिया। 29वें व 33वें मिनट में एनडीबीएस के कार्तिक ने गोल कर स्कोर 7-0 कर दिया। 36वें मिनट में नमन भंडारी और 44वें मिनट में पीयूष तोमर ने गोल दाग एनडीबीएस को 9-0 से जीत दिला दी। 

दूसरा मैच मार्शल स्कूल व सेंट थॉमस कॉलेज के बीच मैच खेला गया। पांचवें व आठवें मिनट में मार्शल स्कूल के फारवर्ड आयुष नेगी ने गोल दागकर टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। 18वें मिनट में शार्दुल नेगी और 22वें मिनट में सक्षम ने गोल दाग मार्शल स्कूल को 4-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी।

यह भी पढ़ें: स्नेहा और प्रियंका ने जीता अंडर-17 बैडमिंटन का युगल खिताब

यह भी पढ़ें: केवि स्पोर्टिंग और दून ईगल्स की फुटबाल में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: नशे के खिलाफ दौड़ा दून, हॉफ मैराथन में रविंद्र कुमार और मोनिका विजेता

chat bot
आपका साथी