आठ दिन से लापता बोरवेल मैकेनिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका

आठ दिन से लापता चल रहे बोरवेल मैकेनिक का शव पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में तुंतोवाला के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 01:09 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 01:09 PM (IST)
आठ दिन से लापता बोरवेल मैकेनिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका
आठ दिन से लापता बोरवेल मैकेनिक की हत्या कर शव जंगल में फेंका

देहरादून, जेएनएन। आठ दिन से लापता चल रहे बोरवेल मैकेनिक का शव पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र में तुंतोवाला के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई। शव पर मिले जख्मों के आधार पर माना जा रहा है कि मैकेनिक का पहले गला घोंटा गया और उसके बाद सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद उसकी नाक भी काट दी गई।

पुलिस को हत्या के पीछे अवैध संबंध होने का शक है। मैकेनिक के बेटे की तहरीर पर एक महिला समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपित फरार बताए जा रहे हैं।

तुंतोवाला के जंगल में लकड़ी बीनने गई एक महिला ने शव पड़ा देखा। उसने आसपास के लोगों को मौके पर बुलाया, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि शव नवीन उप्रेती पुत्र धनीराम उप्रेती निवासी पाटिया मोहब्बेवाला का है। 

पुलिस ने नवीन के परिजनों को बुलाया। उसके बेटे सूरज ने बताया कि नवीन बोरवेल मैकेनिक और बोङ्क्षरग का काम करता है। बीते 30 नवंबर को ओमी नाम का एक व्यक्ति नवीन को घर से बुलाकर ले गया था। उसने बताया था कि एक बोङ्क्षरग के सिलसिले में पंजाब जाना है। नवीन उसके साथ निकल गया, लेकिन वापस नहीं आया।

यह भी पढ़ें: हत्या के आरोपित पति के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में सो रहे ग्रामीण की गला रेतकर की गई हत्‍या

यह भी पढ़ें: लूट के बाद कर दी थी महिला की गला रेतकर हत्या, दो दोषियों को सजा-ए-मौत

chat bot
आपका साथी