नए साल में Vicky Kaushal व Taapsee Pannu आएंगे उत्तराखंड, होगी तीन बड़ी फिल्म व वेबसरीज की शूटिंग

Movie Shooting in Uttarakhand इस साल की बात करें तो 10 से ज्यादा बड़ी फिल्मों व कई वेबसीरीज की भी यहां शूटिंग हो चुकी हैं। अब नए साल में अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री तापसी पन्नू शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे।

By Sumit kumarEdited By: Publish:Sun, 04 Dec 2022 09:34 AM (IST) Updated:Sun, 04 Dec 2022 09:34 AM (IST)
नए साल में Vicky Kaushal व Taapsee Pannu आएंगे उत्तराखंड, होगी तीन बड़ी फिल्म व वेबसरीज की शूटिंग
Movie Shooting in Uttarakhand : अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री तापसी पन्नू शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे।

जागरण संवाददाता, देहरादून: Movie Shooting in Uttarakhand : प्रकृति ने पूरे उत्तराखंड पर भरपूर सौंदर्य लुटाया है। यही वजह है कि बालीवुड को यहां की वादियां बहुत पसंद आ रही हैं।

इस साल की बात करें तो 10 से ज्यादा बड़ी फिल्मों व कई वेबसीरीज की भी यहां शूटिंग हो चुकी हैं। जिसके लिए कई सुपर स्टार ने उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग के साथ ही स्थानीय व्यंजन का भी लुत्फ उठाया।

अब नए साल के शुरुआती चार महीने में यहां तीन बड़ी फिल्म, वेबसीरीज की शूटिंग होने जा रही है। अभिनेता विक्की कौशल, अभिनेत्री तापसी पन्नू शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचेंगे।

विक्की कौशल की वेबसीरीज की शूटिंग होगी शुरू

पांच जनवरी से अभिनेता विक्की कौशल की वेबसीरीज की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 50 दिन तक देहरादून, हरिद्वार, चकराता, मसूरी में विभिन्न दृश्य फिल्माए जाएंगे। वहीं, मार्च में तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म की शूटिंग देहरादून व मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में होगी। इसके लिए लोकेशन तलाशने के बाद हालही में टीम मुंबई रवाना हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : Dehradun News: बालीवुड फिल्म 'कला' में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी, एक दिसंबर को फिल्म नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

उत्तराखंड में लाइन प्रोड्यूसर का कार्य देख रहे इंप्रेशन ग्रुप के मयंक तिवारी ने बताया कि फरवरी में एक अन्य फिल्म की भी यहां शूटिंग होनी है। लोकेशन व तिथि अभी गुप्त रखी गई है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के लिए पूरी तैयारी टीम आने के कुछ दिन पूर्व पूरी कर ली जाएगी।

अब तक यह फिल्में हो चुकी शूट

उत्तराखंड में इस साल की बात करें तो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार अक्षय कुमार, नवाजुद्दीन सिद्धीकी समेत कई दिग्गज शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे।

इनमें जाह्नवी कपूर व शनि कौशल अभिनीत मिली, तापसी पन्नू की ब्लर, विक्की कौशल की रोला, हिमांश कोहली, रवि किशन अभिनीत बूंदी रायता, अर्जुन कपूर व भूमि पेडनेकर की द लेडी किलर, राजकुमार राव की गंस एंड गुलाब, अमिताभ बच्चन की गुडबाय, अक्षय कुमार व रकुलप्रीत की कठपुतली, ऐश्वर्या की मानिक, पश्मीना रोशन की इश्क विश्क रिबाउंड शामिल है।

chat bot
आपका साथी