विधानसभा अध्यक्ष ने किया लीफ रोड रेस का शुभारंभ

ऋषिकेश में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने लाइफ इनकरेज फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित लीफ रोड रेस का शुभारंभ किया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 31 Dec 2017 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 31 Dec 2017 08:51 PM (IST)
विधानसभा अध्यक्ष ने किया लीफ रोड रेस का शुभारंभ
विधानसभा अध्यक्ष ने किया लीफ रोड रेस का शुभारंभ

ऋषिकेश, [जेएनएन]: लाइफ इनकरेज फाउंडेशन के तत्वाधान में लीफ रोड रेस का आयोजन किया गया। लीफ रोड रेस का शुभारंभ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने हरी झंडी दिखाकर किया। रेस गंगा किनारे होटल से आरंभ होकर एम्स तक आयोजित की गई। लीफ रोड रेस में ऋषिकेश के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने बढ़चढ़कर प्रतिभाग किया, जिसमें 14 से 15 साल तक के बच्चों को 5 किलोमीटर 13 से 14 साल के बच्चों को 4 किलोमीटर और 10 से 11 साल के बच्चों को 3 किलोमीटर की दूरी तय करनी थी। 

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि लाइफ इनकरेज फाउंडेशन विगत एक साल से बच्चों के लिए खेलकूद का माहौल तैयार करने का काम कर रहा है। जिन स्कूलों में खेलने के लिए मैदान नहीं हैं। उनके लिए आसपास खाली जगह पर खेल का मैदान बनाकर बच्चों में खेल के प्रति जिज्ञासा उत्पन्न कर रहा है । 

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह बच्चे हमारे प्रदेश की धरोहर हैं और हमारा भविष्य हैं।  इन्हें मार्गदर्शन देकर आगे बढ़ाने का कार्य करना हमारी जिम्मेदारी बनती है। विधानसभा अध्यक्ष ने बच्चों को अपने खिलाड़ी जीवन से भी अवगत कराया। साथ ही स्वच्छता और स्वस्थ रहने की शपथ भी दिलाई । 

यह भी पढ़ें: क्रिकेटर मानसी जोशी ने उपहार में कोच को भेंट की कार

यह भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर मानसी जोशी को और बेहतर की उम्‍मीद  

यह भी पढ़ें: सम्मान को शायद ज्यादा मेहनत की है दरकार: भूमिका शर्मा

chat bot
आपका साथी