कांडली एरोज, सिटी यंग्स और जीआर ने जीते फुटबाल मुकाबले

उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट में कांडली एरोज ने यूथ फुटबॉल एकेडमी उत्तरकाशी को 5-0 से शिकस्त दी। अन्य मैचों में सिटी यंग्स व 2/3 जीआर ने जीत दर्ज की।

By BhanuEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 12:31 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 12:31 PM (IST)
कांडली एरोज, सिटी यंग्स और जीआर ने जीते फुटबाल मुकाबले
कांडली एरोज, सिटी यंग्स और जीआर ने जीते फुटबाल मुकाबले

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड आंदोलनकारी शहीद मेमोरियल फुटबाल टूर्नामेंट में कांडली एरोज ने यूथ फुटबॉल एकेडमी उत्तरकाशी को 5-0 से शिकस्त दी। अन्य मैचों में सिटी यंग्स व 2/3 जीआर ने जीत दर्ज की।

पवेलियन मैदान में आयोजित टूर्नामेंट में कांडली एरोज व यूथ फुटबाल एकेडमी के बीच पहला मुकाबला हुआ। कांडली एरोज के फारवर्ड विनोद ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। इसके बाद लगातार गोल के चलते कांडली एरोज ने 5-0 से एकतरफा जीत दर्ज की। 

दूसरा मैच सिटी यंग्स व गोरखा इलेवन के बीच खेला गया। इसमें सिटी यंग्स ने 5-1 से मुकाबला जीत लिया। तीसरा मैच 2/3 जीआर व बालाजी ब्वॉयज के बीच खेला गया। चौथे मिनट में 2/3 जीआर के फारवर्ड देवेंद्र आले ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 

एक मिनट बाद ही बालाजी ब्वॉयज के आशीष ने काउंटर अटैक पर गोल दाग स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 15वें व 22वें मिनट में 2/3 जीआर के दाना भूटिया ने गोल दागकर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। 32वें मिनट में बालाजी ब्वॉयज के अश्वनी ने गोल कर स्कोर 3-2 कर दिया। 42वें मिनट में प्रनीश ने गोल दागकर 2/3 जीआर को 4-2 से जीत दिला दी।

देहरादून के हाथ लगी ओवरऑल चैंपियनशिप

19वीं राज्य स्तरीय विद्यालयी एथलेटिक्स एवं साहित्यिक सांस्कृतिक प्रतियोगिता का समापन हो गया। देहरादून की टीम ओवरऑल चैंपियन घोषित की गई। महाराणा प्रताप स्पोर्टस स्टेडियम देहरादून दूसरे, रुद्रप्रयाग की टीम तीसरे स्थान पर रही। 

अंडर-14 बालक वर्ग में स्पोर्टस कॉलेज देहरादून के सौरभ कुमार, अंडर-17 में स्पोर्टस कॉलेज के ही मोहित पुरोहित, गौरव कुमार, रुद्रप्रयाग की अदिति चौधरी ने व्यक्तिगत चैंपियनशिप जीती। 

यह भी पढ़ें: दून में रणजी मैच को टीमें तैयार, उत्तराखंड को हराना नहीं होगा आसान

यह भी पढ़ें: फुटबॉल प्रतियोगिता: एसजीआरआर रेसकोर्स ने जीता फुटबॉल का खिताब

यह भी पढ़ें: अंडर-17 बालक फुटबाल में बाईचुंग भूटिया स्कूल की दोहरी जीत

chat bot
आपका साथी