कार के लुक में चार चांद लगाए इंटीरियर डेकोरेशन, पढ़िए पूरी खबर

दूनवासी कार के इंटीरियर पर भी विशेष ध्यान देते हैं। ऐसे में एलईडी लाइट एंड्रॉयड स्टीरियो सीट कवर मैटिंग आदि पर विशेष ध्यान दिया जाता है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 11:12 AM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 11:12 AM (IST)
कार के लुक में चार चांद लगाए इंटीरियर डेकोरेशन, पढ़िए पूरी खबर
कार के लुक में चार चांद लगाए इंटीरियर डेकोरेशन, पढ़िए पूरी खबर

देहरादून, जेएनएन। कार कको स्टायलिश बनाने का क्रेज भी दून में कम नहीं। दूनवासी कार के इंटीरियर पर भी विशेष ध्यान देते हैं। ऐसे में एलईडी लाइट, एंड्रॉयड स्टीरियो, सीट कवर, मैटिंग आदि पर विशेष ध्यान दिया जाता है। खासकर युवाओं को बाहर से ही नहीं भीतर से भी कार का लुक अपनी पसंद का चाहिए। ऐसे में दून में स्थित कई कार डेकोरेटर्स हैं, जो कार की खूबसूरती में चार चांद लगाने का कार्य करते हैं।

सीट कवर और वीडियो प्लेयर है जरूरी

राजपुर रोड स्थित बुमरा कार एक्सेसरीज के संचालक एमपी सिंह बताते हैं कि उनके पास रोजना कई कार आती हैं, जिनमें इंटीरियर डेकोरेशन की डिमांड रहती है। इसमें अधिकांश लोग रेन वाइजर, सीट कवर, वीडियो प्लेयर, कैमरा, एयर फ्रेशनर आदि लगवाते हैं। इसके अलावा फॉग लैंप, साइड मिरर और ब्लैक रूफ की भी डिमांड रहती है।

यह भी पढ़ें: ऋषिकेश एम्स में शुरू हुई देश की पहली कैथ लैब, जानिए इसके बारे में

 7-डी फ्लोर मैटिंग से चमकती है कार

दिलाराम स्थित कार डेकोरेटरर्स की संचालक श्वेता मित्तल बताती हैं। कि उनके पास एसयूवी कारें अधिक आती हैं। जिनमें एंड्रॉयड सिस्टम और डिजायनर डैश बोर्ड की मांग की जाती है। इसके अलावा 7-डी फ्लोर मैटिंग से भी कार को चमकाया जाता है। इसके अलावा फुट स्टेप प्लेट्स और एलईडी लाइटिंग भी लोगों की पसंद रहती है। इसके अलावा कई लोग एक्सटर्नल एक्सेसरीज भी लगाई जाती हैं।

यह भी पढ़ें: एम्स ऋषिकेश में चिकित्सकों की टीम ने महिला का बोन मैरो ट्रांसप्लांट किया

chat bot
आपका साथी