सुसाइड नोट में अपने सपने के चित्र बनाकर फंदे में झूल गया होटल कर्मी

एक होटल कर्मी ने सुसाइड नोट पर एक बड़ा घर, स्विमिंग पूल, गार्डन, होंडा सिटी कार, बुलेट और एक्टिवा का चित्र बनाकर उसमें मेरा सपना लिखा हुआ था।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 28 Jul 2018 02:03 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jul 2018 02:03 PM (IST)
सुसाइड नोट में अपने सपने के चित्र बनाकर फंदे में झूल गया होटल कर्मी
सुसाइड नोट में अपने सपने के चित्र बनाकर फंदे में झूल गया होटल कर्मी

देहरादून, [जेएनएन]: कोतवाली क्षेत्र में एक होटल कर्मी ने होटल के कमरे में ही पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने खुद की जिंदगी से परेशान होने के कारण आत्महत्या करने की बात कही है। 

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल मालिक राजेंद्र सिंह निवासी जोगीवाला ने बताया कि भूपेंद्र कुमार पुत्र नंदराम निवासी पैनगढ़ चमोली उनके होटल में बर्तन साफ करने का काम करता था। दिन से वह कहीं दिखाई नहीं दे रहा था। होटल का एक कमरा भी अंदर से बंद था।

उन्होंने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दूसरी चाबी से कमरा खोला। कमरे के अंदर भूपेंद्र पंखे के सहारे लटका हुआ था। तलाशी लेने पर वहां से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने एक चित्र बनाया है। उसमें एक बड़ा घर, स्विमिंग पूल, गार्डन, होंडा सिटी कार, बुलेट और एक्टिवा का चित्र बनाकर उसमें मेरा सपना लिखा हुआ था। 

साथ ही, सुसाइड नोट में जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। कोतवाल ने बताया कि घटनास्थल की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखा गया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: पारिवारिक परेशानी से तंग आकर महिला ने पंखे से लटककर दी जान

यह भी पढ़ें: बाजार से घूमकर घर आए युवक ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें: पति को उठाने जब कमरे में पत्नी गई तो नजारा देखकर उड़ गए होश

chat bot
आपका साथी